Breaking News
Home » Crime » नोएडा के फॉर्महाउस में चल रही थी रेव पार्टी, 161 युवक और 31 युवतियां गिरफ्तार

नोएडा के फॉर्महाउस में चल रही थी रेव पार्टी, 161 युवक और 31 युवतियां गिरफ्तार

नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) के एक फॉर्महाउस में चल रही एक रेव पार्टी से करीब 161 युवकों और 31 युवतियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को शनिवार देर रात पार्टी के आयोजन स्थल सेक्टर 135 से पकड़ा गया.

गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि एक फार्म हाउस में एक रेव पार्टी चल रही है. शनिवार देर रात छापा मारा गया और यह सूचना सही निकली. मौके से 161 युवकों और 31 युवतियों को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने संवाददाताओं से बताया कि गिरफ्तार किये गये ज्यादातर लोग दिल्ली से हैं, जबकि कुछ लोग हरियाणा से हैं और सिर्फ कुछ ही लोग नोएडा से हैं. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के पांच मुख्य आयोजकों को गिरफ्तार किया गया और फार्महाउस से 31 हुक्का, बीयर की 112 बोतलें, शराब की 30 बोतलें (दिल्ली में बेचे जाने के लिए निर्मित) सहित अन्य चीजें भी मौके से बरामद की गयीं.

एसएसपी ने बताया कि मुख्य आयोजकों की पहचान अमित त्यागी, पंकज शर्मा, अदनान अहमद और बलेश कोहली (सभी दिल्ली से) तथा गाजियाबाद के कपिल सिंह भाटी के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है.

About dhamaka