Breaking News
Home » Uncategorized » नेपाली पुलिस ने भारतीयों पर की 17 राउंड अंधाधुंध फायरिंग, 3 को गोली लगी

नेपाली पुलिस ने भारतीयों पर की 17 राउंड अंधाधुंध फायरिंग, 3 को गोली लगी

Spread News with other

सोनबरसा प्रखंड के लालबंदी बॉर्डर स्थित नो मेन्स लैंड क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह नेपाली पुलिस की गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, वहीं तीन अन्य लोग घायल हो गये. दो घायलों को इलाज के लिए नंदीपत अस्पताल सीतामढ़ी में भर्ती कराया गया है.इधर, एक व्यक्ति को नेपाल पुलिस पकड़ कर अपने साथ मलंगवा ले गयी है. मौके पर पहुंचे सोनबरसा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जरूरी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.
मृत व्यक्ति की पहचान लालबंदी निवासी नागेश्वर राय के पुत्र विकेश कुमार के रूप में की गयी है. घायलों में लालबंदी निवासी विनोद राम का पुत्र उमेश राम, वशिष्ठ राय का पुत्र लगन राय और सोहरवा निवासी बिंदेश्वर ठाकुर का पुत्र उदय शर्मा शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार, लगन राय का पुत्र शत्रुघ्न राय शुक्रवार की सुबह नेपाल के सीमावर्ती गांव दुलरीया अपनी ससुराल जा रहा था. उसी समय बॉर्डर पर तैनात नेपाली पुलिस से बॉर्डर पार करने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद पुलिस ने शत्रुघ्न राय के साथ मारपीट की. इसी बात को लेकर लालबंदी और सोहरवा के ग्रामीण बॉर्डर पर पहुंचे और हंगामा करने लगे. उसके बाद पुलिस ने गोलीबारी शुरू कर दी.

ग्रामीणों के अनुसार करीब 17 राउंड गोलियां चलायी गयीं.

About dhamaka