Breaking News
Home » लोक सभा चुनाव 2019 » नितिन गडकरी ने बीजेपी को लेकर दिया बड़ा बयान

नितिन गडकरी ने बीजेपी को लेकर दिया बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बीजेपी के सत्ता में आने को लेकर बड़ा बयान जारी किया है। नागपुर सीट से जहां भाजपा ने नितिन गडकरी को अपना उम्मीदवार बनाया है वहीं कांग्रेस ने नाना पटोले को यहां से अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

नागपुर में बीते पांच साल में हुए विकास कार्य को नानापटोले जहां विनाश की सांज्ञा देते हैं, वहीं गडकरी बीते पांच साल में हुए विकास कार्यों के दम पर फिर से सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। गडकरी ने कहा कि एनडीए महाराष्ट्र और पूरे भारत में पहले से अच्छा प्रर्दशन करेगी और एक बार फिर भाजपा कि सरकार बनेगी और मोदी फिर से प्रधान मंत्री बनेंगे।

उन्होंने हाल ही मे एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा कि अगर हमारी सरकार ने अच्छा काम नहीं किया तो दूसरों को मौका देने में कोई दिक्कत नहीं है। मैं मतदाताओं से अपील भी करता हूं कि वह सोच कर अपना मत दें। उन्होंने यह भी कहा कि मतदान करने से पहले जनता को सरकार द्वारा बीते पांच सालों में किए गए काम को भी ध्यान में रखना चाहिए। नितिन गडकरी ने कहा कि वह कभी भी जाति के आधार पर और परिवारवाद को लेकर राजनीति नहीं करते।

उन्होंने हाल ही मे एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा कि अगर हमारी सरकार ने अच्छा काम नहीं किया तो दूसरों को मौका देने में कोई दिक्कत नहीं है। मैं मतदाताओं से अपील भी करता हूं कि वह सोच कर अपना मत दें

About dhamaka