Breaking News
Home » National » नामदारो का कच्चाचिट्ठा लेकर आएंगे ,नामपंथी दामपंथी के बाद अब विकासपंथी लेकर आएंगे :प्रधानमंत्री मोदी

नामदारो का कच्चाचिट्ठा लेकर आएंगे ,नामपंथी दामपंथी के बाद अब विकासपंथी लेकर आएंगे :प्रधानमंत्री मोदी

भदोही :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यूपी के भदोही में महागठबंधन और कांग्रेस पर जमकर हमले किए। पीएम ने कहा कि देश ने नामपंथी, वामपंथी, दाम और दमनपंथी संस्कृति को देखा था लेकिन उन्होंने विकासपंथी कल्चर लाया। भदोही में अपनी सभा के दौरान पीएम ने सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ की तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर अपने करीबियों और बिजनस पार्टनरों को रक्षा सौदे दिलाने का आरोप भी लगाया। इसके अलावा पीएम ने एसपी-बीएसपी की पूर्ववर्ती सरकारों पर समाज को जाति और पंथ के नाम पर बांटने का आरोप लगाते हुए उनकी आलोचना की। खासकर अखिलेश और मायावती के शासनकाल में हुए घोटालों का जिक्र कर कहा कि उनकी सरकार पर 5 साल में भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं लगे।
विपक्ष की आलोचना करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘जब सिर्फ देश का विकास करने की इच्छाशक्ति के साथ सरकार चलाई जाती है तो इसी तरह का परिवर्तन आता है। हमारे देश में आजादी के बाद चार अलग तरह की सरकार, राजनीति और कल्चर देखने को मिले। पहला है नामपंथी, दूसरा वामपंथी, तीसरा दाम और दमनपंथी और चौथा हम लेकर आए हैं विकासपंथी। नामपंथी यानी जो अपने वंश के नेता का नाम जपते रहते हैं। वामपंथी जो विदेश की विचारधारा को भारत पर थोपते हैं। दाम और दमनपंथी वह जो धन और बाहुबल के नाम पर देश पर कब्जा करने की सोच रखते हैं और विकासपंथी वह जिसके लिए 130 करोड़ लोगों का कल्याण प्राथमिकता होता है।’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस के नामदार ने अपने दोस्त को रक्षा सौदे दिलाए लेकिन इनको नहीं याद रहा कि किसी गरीब का घर बनवा दें या उसके घर बिजली पहुंचा दें। लेकिन यही लोग अपने बिजनस पार्टनर के लिए लंदन से दिल्ली तक दौड़ते रहे। इन्हीं लोगों को अमेठी और रायबरेली के लोगों ने अपने क्षेत्र से हटाने का संकल्प लिया है।’ वहीं एसपी-बीएसपी पर कटाक्ष करते हुए पीएम ने कहा कि जब इन्हें सत्ता मिलती है तो यह लोग शहरों के नाम पर बिजली सप्लाइ में मतभेद करते हैं लेकिन हम 24 घंटे सभी को बिजली वितरित करने के लिए काम करते हैं।

About dhamaka