Breaking News
Home » Main News » धनंजय मुंडे ने कहा ,मैं पार्टी और पवार साहब के साथ हूं

धनंजय मुंडे ने कहा ,मैं पार्टी और पवार साहब के साथ हूं

Spread News with other

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में शनिवार को बनाई भाजपा की देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) सरकार का मामला सर्वोच्च न्यायालय में पहुंच गया है। सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने याचिका पेश करके महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Kosari) के उस आदेश को रद्द करने की मांग की है जिसमें उन्होंने प्रदेश में सरकार बनाने के लिए देवेंद्र फडणवीस को आमंत्रित किया था। सुप्रीम कोर्ट में आज जस्टिस एनवी रमना, जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस संजीव खन्ना की बेंच ने सभी पक्षों को नोटिस जारी कर दिया गया है। सोमवार को सुुबह साढ़े दस बजे दोबारा सुनवाई होगी। राज्यपाल के पास जो भी रिकॉर्ड हैं, उसे कोर्ट में पेश किया जाए।

– एनसीपी विधायक धनंजय मुंडे ने किया ट्वीट, मैं पार्टी और पवार साहब के साथ हूं। कृपया अफवाह न फैलाएं। पूर्व में कहा जा रहा था कि भाजपा के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे के भतीजे धनंजय ने भाजपा और एनसीपी की सरकार बनाने में चाणक्य की भूमिका निभाई।
“भाजपा और शिवसेना दोनों ने ही सभी विधानसभाओं में अपनी तैयारियां कर ली हैं। 2014 में दोनों पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ी थीं। इन सीटों पर दूसरे नंबर पर रहने वाले उम्मीदवारों ने पांच सालों में जोरदार तैयारी की है। उन्हें विधायक बनने के स्वप्न आने लगे हैं। उम्मीदवारों की सूची आने पर 288 में से 103 सीटों पर मतभेद की स्थिति उत्पन्न हो जाएगी। जिन्हें टिकट नहीं मिलेगा, उनकी हमारे पास इनकमिंग शुरू हो जाएगी

About dhamaka