Breaking News
Home » Entertainment » दीपिका पादुकोण की फिल्म महाभारत को टक्कर देगी संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा

दीपिका पादुकोण की फिल्म महाभारत को टक्कर देगी संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा

Image result for DEEPIKA AND SANJAY LEELA

 

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने दीवाली के मौके पर अपनी आने वाली नई फिल्म बैजू बावरा (Baiju Bawra Film) की घोषणा की। संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी की घोषणा करने के बाद दूसरी बार बड़ी घोषणा की है। उनकी ये फिल्म दो साल बाद दिवाली पर यानी 2021 की दिवाली पर रिलीज होगी। इसी दिन दीपिका पादुकोण की अपनी पहली माइथोलॉजिकल फिल्म महाभारत का पहला भाग भी रिलीज करने की तैयारी है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इस बात को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं कि आखिर भंसाली ने अपनी ही सबसे फेवरिट हीरोइन के खिलाफ मोर्चा क्यों खोल लिया है।

Image result for DEEPIKA AND SANJAY LEELA

आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण ने पहले ही महाभारत (Mahabharat Movie)की घोषणा कर दी थी। इस फिल्म में वह द्रौपदी का किरदार निभाने जा रही हैं। उन्होंने अपने इस किरदार को अपने करियर का सबसे अहम और बड़ा रोल बताया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि ये दीवाली 2021 में रिलीज होगी। यह पहली बार है कि दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को टक्कर देगी। जबकि बॉलीवुड के दोनों सितारों ने गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी तीन बड़ी हिट फिल्में दी हैं।

बैजू बावरा के लिए कार्तिक आर्यन से बात

संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा का अभी सिर्फ एलान हुआ है। फिल्म में लीड कास्ट को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं जारी हैं। कहा जा रहा है कि भंसाली की निर्माणाधीन फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पूरी करने के बाद आलिया भट्ट ही इस फिल्म में भी काम करेंगी और बैजू के किरदार के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से भंसाली ने लंबी चर्चा की है। लेकिन दोनों में से किसी भी कलाकार ने अभी ये फिल्म साइन नहीं की है और न ही इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा ही की गई है।

About dhamaka