Breaking News
Home » Crime » दिल्ली: विदेशी दूतावास के सर्वेंट क्वाटर में बच्ची के साथ बलात्कार

दिल्ली: विदेशी दूतावास के सर्वेंट क्वाटर में बच्ची के साथ बलात्कार

नई दिल्ली के चाणक्यपुरी में एक विदेशी दूतावास के सर्वेंट क्वाटर में एक ड्राइवर को पांच वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है आरोपी को यह लगता था लड़की के माता-पिता को इस बारे में पता नहीं चलेगा और वह पुलिस में रिपोर्ट नहीं करेंगे. पुलिस कमिश्नर ईश सिंघल ने कहा लड़की के माता-पिता द्वारा पुलिस में संपर्क करने के बाद व्यक्ति को रविवार को दूतावास परिसर के भीतर उसके निवास से गिरफ्तार किया गया है.
शनिवार सुबह आरोपी घर पर अकेला था और उसने लड़की के साथ मारपीट भी की. उस वक्त लड़की के पिता काम पर गए हुए थे और मां एक रिश्तेदार से मिलने गई थीं. लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी. वह लड़की को बहला फुसला कर अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.

इस बारे में बच्ची के माता-पिता को पता चलने पर चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में शिकायत की गई. एम्स ट्रॉमा सेंटर में बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण और उसका इलाज किया गया. चिकित्सा परीक्षण ने बलात्कार की पुष्टि की है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी दूतावास में ड्राइवर का काम करता है, जहां उसके पिता भी सहायक कर्मचारियों के बीच कार्यरत हैं और परिवार के साथ रहते हैं. जबकि पीड़ित बच्ची का परिवार भी उसी परिसर में रहता है.

About dhamaka