Breaking News
Home » Main News » दिल्ली में शीला दीक्षित का रोड शो … बोलीं प्रियंका गांधी,मैं 47 साल दिल्ली की गलियों में घूमी हूं भाषण दूं या करूं दिल की बात

दिल्ली में शीला दीक्षित का रोड शो … बोलीं प्रियंका गांधी,मैं 47 साल दिल्ली की गलियों में घूमी हूं भाषण दूं या करूं दिल की बात

Related image

नई दिल्ली:
लोकसभा चुनाव के 5वें चरण संपन्न हो गया है. 6ठे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है. चुनावी सरगर्मी में सभी पार्टी रैली में पूरी ताकत झोंक दी है. 6ठे चरण का मतदान 12 मई को होगा. इस दौरान पीएम मोदी दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करेंगे. हरियाणा में दो रैली करेंगे. वहीं प्रियंका गांधी दिल्ली में रोड शो करेंगी. उधर सपा-बसपा आजमगढ़ में संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे. रैली में अखिलेश यादव और मायावती मौजूद रहेंगे. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश में तीन रैली को संबोधित करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह झारखंड और मध्य प्रदेश में रैली को संबोधित करेंगे. दिल्ली में रोड शो भी करेंगे.

दिल्ली में भाजपा के लगे हुए बड़े होर्डिंग को लेकर प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा. प्रियंका ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी के बड़े-बड़े होर्डिंग देखे, उसमें लिखा है दिल्ली वालों के दिल में भाजपा है, मोदी है. मोदी जी तो पांच साल पहले दिल्ली आए हैं, मैंने 47 साल से दिल्ली की गलियां घूमी हैं. प्रियंका ने कहा कि दिल्ली वालों के दिल की बात मैं बताती हूं. दिल्ली वाले मोदी जी की फ़िज़ूल को बातों से बोर हो चुके हैं.विरोधियों पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि आज स्थिति उन बच्चों जैसी हो गई है जो अपना होमवर्क करके नहीं आते हैं. जब टीचर उनसे पूछता है तो कहते हैं कि क्या करूं, नेहरू जी ने मेरा पर्चा ले लिया, छुपा दिया. मैं क्या करूं इंदिरा जी ने कागज की कश्ती बना दी मेरे होमवर्क की और फिर पानी में डुबो दी.प्रियंका ने कहा कि वो चाहते हैं कि धर्म और जाति पर राजनीति हो, हम चाहते हैं कि विकास पर राजनीति हो. आप ने बचपन से मेरा साथ दिया है. हर सुख दुख में आपने साथ दिया है. आपसे कभी झूठ नहीं बोलेंगे. जनता ने हमको नेता बनाया है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि दिल्ली की लड़की मोदी जी को खुला चैलेंज दे रही है. चुनाव के आखिरी दो चरण नोटबंदी, जीएसटी, महिला सुरक्षा पर लड़िए और उन वादों पर लड़िए जो आपने पूरे देश के नौजवानों से किए. आपने देश की जनता को धोखा दिया उन पर चुनाव लड़िए.

About dhamaka