Breaking News
Home » Main News » दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर दी जानकारी

Spread News with other

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सिसोदिया ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर के दी है। मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘हल्का बुख़ार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पोज़िटिव आई है, मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है। फिलहाल बुख़ार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूँ. आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूँगा।’

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 3229 नए मामले सामने आए हैं और 26 लोगों की मौत हुई है। आम आदमी पार्टी के तीन विधायक गिरिश सोनी, प्रमीला टोकस और विशेष रवि भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा दिल्ली विधानसभा के तीन स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। भारत में एक दिन में कोविड-19 के 92,071 नये मामले सामने आने के बाद सोमवार को संक्रमितों की कुल संख्या 48 लाख के पार पहुंच गई है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि, हम दिल्ली में कोविड के लिए प्रतिदिन 60 हजार टेस्ट कर रहे हैं। दिल्ली में प्रति 10 लाख जनसंख्या पर प्रतिदिन 3 हजार टेस्ट हो रहे हैं। ये संख्या पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा है।

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में सोमवार (14 सितंबर) को 3,229 नए मामलों के साथ कोरोना मामलों की कुल संख्या 2,21,533 पहुंच गई है।

About dhamaka