Home » Crime » दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो ससुराल वालों ने बहू को भेज दिया वेश्यालय

दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो ससुराल वालों ने बहू को भेज दिया वेश्यालय

बिहार में कटिहार जिले के थाना कोढ़ा इलाके की रहने वाली पीड़िता की शादी अररिया जिला के मोहम्मद शमीम से लगभग 7 वर्ष पूर्व हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, आरोप है कि जो भी संभव हुआ बाप ने दान-दहेज के रूप में प्रदान किया, परन्तु और दहेज की लालसा पाले ससुराल पक्ष दुल्हन काे प्रताड़ित करने लगे।

बात बढ़ने पर साल 2015 में पंचायत भी बैठ गई। तत्पश्चात ससुराल पक्ष पीड़िता को घर रखने हेतु मान गए व अपने साथ ले गए, परन्तु दो दिन के पश्चात ही पीड़िता रहस्यमयी ढंग से लापता हो गई। करीबन 4 साल के पश्चात पीड़िता अपने घर कटिहार पहुंची व आपबीती सुनाई।

पीड़िता ने काेढ़ा थाने में शिकायत देते हुए मीडिया को कहा कि दहेज न दे पाने पर पति एवं ससुरालवालों ने नशे की दवा का सेवन कराकर उसे अचेत कर डाला था। बेहोशी की अवस्था में ससुराल वालों ने उसे कानपुर के रेड लाइट एरिया में बेच डाला। जहां उसके शरीर की रोज बोली लगती थी।

वहीं पुलिस अधिकारी विकास कुमार ने मीडिया को मामले की सूचना प्रदान करते हुए कहा है कि पहली प्रथम दृष्टया मामला ठीक पाया गया है। कोढ़ा थाना में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। साथ ही पुलिस आरोपियों को पकड़ने हेतु संभावित जगहों पर घेराव दे रही है।

About dhamaka