Breaking News
Home » Entertainment » तीसरे नहीं चौथे स्टेज के लंग कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त

तीसरे नहीं चौथे स्टेज के लंग कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त

Spread News with other

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त के फेफड़ों के तीसरे स्टेज के कैंसर से पीड़ित होनी की जानकारी मिली थी। जिसके बाद से एक्टर के फैंस उनके ज्लद ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। लेकिन अब जो खबर सामने आई है वह बेहद दुखद है। खबरों की मानें तो संजय दत्त को तीसरी स्टेज का लंग कैंसर हैं।

हाल ही मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर तीसरे नहीं बल्कि चौथे स्टेज के लंग कैंसर से ग्रस्त हैं। संजय दत्त की फ्लूइड सैंपल रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। फ्लूइड रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त का ऑक्सीजन लेवल काफी कम था। उनके लंग्स में फ्लूइड जमा होने के कारण उन्हें सांस लेने में मुश्किल आ रही थी। वही अब सामने आई उनकी फ्लूइड सैंपल की रिपोर्ट ने यह कंफर्म कर दिया है कि संजय दत्त चौथी स्टेज के फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं।
गौरतलब है कि खुद संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, ‘दोस्तों, मैं कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें। इसके अलावा अनावश्यक रूप से किसी भी तरह की अटकलें ना लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा।’

About dhamaka