Breaking News
Home » Fashion » ड्रेसिंग सेंस को कैसे स्टाइलिश बनाएं:जाने

ड्रेसिंग सेंस को कैसे स्टाइलिश बनाएं:जाने

व्यक्ति की पहचान उसके कपड़ो और उसके रहन सहन से होती है। अगर आपके द्वारा चुने गये कपडे आपके व्यक्तित्व के अनुसार नहीं है तो कई बार आपको हंसी का पात्र भी बनना पड़ता है। इसलिए इस बात का ध्यान रखे की आपके द्वारा पहने गए कपडे आपके व्यक्तित्व को सही तरह से दर्शा रहे है या नहीं।

Image result for ड्रेसिंग सेंस को कैसे स्टाइलिश बनाएं

अगर आपकी पर्सनालिटी हमारी ड्रेसिंग सेंस से मैच नहीं करती है इसे लेकर आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको बताते हैं, अपने ड्रेसिंग सेंस को कैसे स्टाइलिश बनाएं।

सबसे पहले आउटफिट को सेलेक्ट करें या अपनी पसंद की कोई भी ड्रेस यूज कर लीजिए या फिर आप मार्केट से जो लेटेस्ट ट्रेंडिंग ड्रेस हो वह ला सकते हैं, अपने हिसाब से अपने कॉस्ट्यूम को बनवा सकते हैं।

यदि आपको नाइट पार्टी में जाना है तो उसके लिए उसी हिसाब से अपनी आउटफिट सेलेक्ट करना बहुत जरूरी होता है, आप अपने लुक को और भी अच्छा करना चाहते हैं तो जो आपको अच्छा लगे उसके ड्रेसिंग सेंस से इंस्पिरेशन लेकर आप उसे फॉलो कर सकते हैं।

ध्यान रखें किसी को पूरी तरह से कॉपी ना करें, सिर्फ ड्रेसिंग सेंस कॉपी करें और थोड़ा अपने हिसाब से खुद को अलग दिखाएं। आप चाहे तो किसी सेलिब्रिटी या एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंस भी कॉपी कर सकते हैं। इससे आपको ड्रेसिंग के बारे में अच्छी नॉलेज होगी और मार्केट में क्या लेटेस्ट चल रहा है। उसके बारे में भी आपको काफी पता चलेगा।

Related image
शूज आपकी पर्सनालिटी का एक बहुत ही जरूरी और इंप्रेसिव हिस्सा होता है। यदि आप अपनी ड्रेसिंग सेंस के अकॉर्डिंग अपने शूज को सेलेक्ट करते हैं तो इससे आपकी पर्सनालिटी और भी ज्यादा खूबसूरत हो जाएगी। किसी पार्टी में जाना है तो आप हाई हील और लॉग बूट कैरी कर सकते हैं।

Image result for ड्रेसिंग सेंस को कैसे स्टाइलिश बनाएं

हेयर स्टाइल …
अब बात करते हैं हेयर स्टाइल की, जो हेयर स्टाइल आप हमेशा सेलेक्ट करते हैं उससे कुछ अलग हटकर हेयर स्टाइल सेलेक्ट करें ताकि आपकी पर्सनालिटी पर और भी ज्यादा खूबसूरत लगे। चाहे तो आप ओपन हेयर भी रह सकती हैं या फिर कोई अच्छा सा हेयर स्टाइल बना सकती हैं।

Image result for ड्रेसिंग सेंस को कैसे स्टाइलिश बनाएं

जैसे पोनीटेल ही बना लीजिए आजकल जूड़े भी काफी ट्रेंड में है, या फिर मैसी सा हेयर बन बनाकर आप अपनी पर्सनालिटी मे चार चांद लगा सकते हैं।

About dhamaka