Breaking News
Home » Entertainment » ‘ड्रग वाला वॉट्सएप ग्रुप’ खुद चलाती थीं दीपिका पादुकोण:सूत्र

‘ड्रग वाला वॉट्सएप ग्रुप’ खुद चलाती थीं दीपिका पादुकोण:सूत्र

Spread News with other

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी इस मामले के ड्रग एंगल की सख्ताई से जांच पड़ताल कर रही है। इस जांच के दौरान एनसीबी ने कई नामी एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए समन जारी किया। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

एनसीबी अभी तक की पूछताछ में कई बड़ी बातें निकलकर सामन आई हैं। अब एक और बड़ी जानकारी मालूम चली है। टाइम्स नाउ की मानें तो जिस चैट में सभी एक्ट्रेसेस ड्रग मंगाने की बातें कर रही थीं। उस ग्रुप की एडमिन और कोई नहीं बल्कि कथित तौर पर खुद दीपिका पादुकोण थीं। न्यूज चैनल ने यह जानकारी एनसीबी के सूत्रों से दी है।

मालूम हो, दीपिका हाल ही एनसीबी के सामने पेश होने के लिए गोवा से मुंबई आई हैं। बॉलीवुड में फैले ड्रग मामले को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अगर यह खुलासा सही है तो फिर इस खुलासे के बाद दीपिका की परेशानी बढ़ना तय है। वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को रुकलप्रीत सिंह से भी एनसीबी गेस्‍ट हाउस में पूछताछ की जा रही है।

खबरें ऐसी भी हैं कि एनसीबी को रिया चक्रवर्ती और रकुलप्रीत सिंह के बीच ड्रग चैट मिली है। सारा अली खान से एनसीबी शनिवार को सवाल-जवाब करेगी। अब देखना है कि आने वाले दिनों में और क्या-क्या नई जानकारियां निकलकर सामने आती हैं।

About dhamaka