Breaking News
Home » Fashion » ट्राई करें प्रियंका चोपड़ा का ग्लिटरी आई मेकअप लुक

ट्राई करें प्रियंका चोपड़ा का ग्लिटरी आई मेकअप लुक

कई ऐसे मौके आते हैं जब ऑफिस, फ्रेंड्स, फैमिली के साथ कहीं बाहर या पार्टी में जाना होता है। इन मौकों पर आप अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी से आईडिया ले सकते हैं और उन्हें थोड़ा बहुत फॉलो तो कर ही सकते हैं।

Image result for ट्राई करें प्रियंका चोपड़ा का ग्लिटरी आई मेकअप लुक

कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने वैनिटी फैयर्स एकाडमी अवार्ड्स पार्टी 2019 में शिरकत की जिसमें वो अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची। इस मौके पर प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आई और उनका मेकअप किसी भी पार्टी के लिहाज से परफेक्ट था।

Image result for ट्राई करें प्रियंका चोपड़ा का ग्लिटरी आई मेकअप लुक

आप पीसी के इस ग्लिटरी आई लुक को किसी भी वेस्टर्न ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। अगर आप भी अपनी अगली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा के इस लुक को ट्राई करना चाहती हैं तो यहां स्टेप बाय स्टेप गाइड आपको मिल जाएगा। बस इन स्टेप्स को फॉलो करें और बिना पार्लर गए खुद से फ्लॉलेस मेकअप करके तैयार हो जाएं। कैसे रीक्रिएट करें प्रियंका चोपड़ा का मेकअप लुक सबसे पहले अपनी स्किन को मेकअप के लिए तैयार करें। इसके लिए आप हाईड्रेटिंग लोशन या कोई मॉइश्चराइजर लगाएं। आप नेचुरल ग्लो के लिए फेस बाम भी इस्तेमाल कर सकती हैं। ये एक नेचुरल लेयर की तरह काम करेगी और आपके चेहरे को किसी भी तरह की अशुद्धि, धूल, मिट्टी से बचाएगी। जब आप ये कर लें तब अगले स्टेप की तरफ बढ़ें और वो है फाउंडेशन। आप न्यूड लाइटवेट फाउंडेशन चुनें जो आपके चेहरे को ग्लो देगा। अगर आपके डार्क सर्कल्स या फिर डार्क स्पॉट्स हैं तो कंसीलर की मदद से उन्हें छिपा सकती हैं। ये याद रखें कि कंसीलर का इस्तेमाल ऑप्शनल है। अगर आपको जरूरत नहीं है तो इस्तेमाल ना करें। अब बारी आती है आपके गालों की। आप हल्का गुलाबी शिमरी ब्लश चुनें और अपने चीकबोन्स पर इसे हल्का हल्का रब करें। इसके आलावा इसे अपने नाक के ऊपरी हिस्से और माथे पर लगाएं। अब करते हैं आंखों का मेकअप। प्रियंका चोपड़ा का ये लुक फॉलो करने के लिए सबसे पहले ब्लैक पेंसिल आईलाइनर से आंखों के बाहरी कोनों को डिफाइन और लंबा करें। विंग्ड आईलाइनर के लिए अब पेंसिल की मदद से ही विंग की तरह शेप बनाएं। अब क्रीम रंग के आई शैडो को आंखों की क्रीज पर लगाएं और उसके ऊपरी हिस्से में सिल्वर आई शैडो का इस्तेमाल करके अपने लुक को पूरा करें। ये आपके आंखों को हाईलाइट करने में मदद करेगा। अब आप मस्कारा के दो कोट लगा लें या फिर ड्रामाटिक लुक के लिए आप नकली आईलैशेज भी प्रयोग कर सकती हैं।

About dhamaka