Breaking News
Home » Entertainment » टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी.

टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी.

Spread News with other

सोशल मीडिया पर मशहूर टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने दिल्ली के गीता कालोनी स्थित अपने घर पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बुधवार रात पुलिस को उनकी आत्महत्या की सूचना‌ मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस फिलहाल मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सिया ने आत्महत्या क्यों की, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

Bollywood News In Hindi : After Sushant Singh Rajput 16-year-old ...

सिया सोशल मीडिया पर कितनी मशहूर थी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके 11 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। सिया के पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से सिया को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही थी। इस मामले पर पुलिस अभी कुछ नहीं ‌बोल रही है। जिला पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम कराकर सिया का शव परिवार को सौंप दिया गया है। मामले की छानबीन जारी है। उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक सिया कक्कड़ परिवार के साथ गीता कालोनी 13 ब्लॉक में रहती थी। इसके परिवार में पिता इंदर कक्कड़, मां, एक भाई व बहन हैं। सिया डीयू के सेंट स्टीफन कॉलेज में ग्रेजुएशन की छात्रा थी। पिछले कई सालों से सिया अपने टिकटॉक व डांस के वीडियो बना रही थी। इन वीडियो को वह टिकटॉक के अलावा इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब पर भी शेयर करती थी। पिछले कुछ सालों में वह टिकटॉक की बदौलत बड़ी स्टार बन गई थी। उसका काम इतना पसंद किया जाने लगा था कि लोग उसके वीडियो का इंतजार करते थे। अपने काम की वजह से उसने पूरे काम की देखरेख के लिए एक मैनेजर अर्जुन सरीन को रखा हुआ था। सिया का सारा काम अर्जुन ही देखता था। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात 9.30 बजे उनको गीता कालोनी के एक अस्पताल से सिया के सुसाइड की सूचना मिली।

अस्पताल पहुंचने पर पुलिस ने सिया का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी मोर्चरी भेजा। परिवार ने पुलिस को बताया कि सिया ने अपने कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा ली। परिजनों ने उसे फंदे से लटके देखा तो उसे फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे। शव कब्जे में लेने के बाद पुलिस व क्राइम टीम ने सिया के कमरे की जांच की।
शुरूआती जांच के बाद पुलिस उसकी मौत को आत्महत्या बता रही है। पुलिस ने सिया के कमरे से उसका मोबाइल, लैपटॉप और कुछ दस्तावेज कब्जे में लिये हैं। फिलहाल उसके कमरे को बंद कर दिया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया है।

बुधवार को दिन में पोस्ट किया था टिकटॉक पर अपना वीडियो
सिया ने आत्महत्या करने से चंद घटों पूर्व टिकटॉक पर अपना नया वीडियो पोस्ट किया था। अपने भविष्य को लेकर वह काफी उत्साहित भी रहती थी। आत्महत्या से कुछ देर पहले एक गाने की शूटिंग को लेकर सिया की अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बातचीत हुई थी। अर्जुन ने पुलिस को बताया है कि बातचीत के दौरान सिया बिल्कुल नॉर्मल लग रही थी। उन्होंने आम दिनों की तरह ही बातचीत की थी। अब सिया के मन में आखिर ऐसा क्या चल रहा था कि उसने आत्महत्या कर ली। उनकी अचानक खुदकुशी से लोग काफी आश्चार्यचकित हैं।

About dhamaka