Breaking News
Home » Crime » टिंकल हत्याकांड में ADG ने SP देहात के नेतृत्व में गठित की SIT

टिंकल हत्याकांड में ADG ने SP देहात के नेतृत्व में गठित की SIT

अलीगढ़: अलीगढ़ में एक पिता जब कर्ज नहीं चुका सका तो देनदारों ने उसकी ढाई साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में उसकी आंखें निकाल दी गईं। ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

इस चर्चित टिंकल हत्याकांड में सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बाद में प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा परिजनों के साथ जताई गयी सहानुभूति ने सियासी तूफ़ान ला दिया है। पुलिस महानिदेशक लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने इस मामले की जांच के लिए शुक्रवार को एसपी ग्रामीण मणिलाल पाटीदार के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर दी है। इसमें सीओ खैर पंकज श्रीवास्तव के निर्देशन में 4 विवेचक जांच करके 15 से 20 दिन में रिपोर्ट देंगे। विवेचकों में इन्स्पेक्टर टप्पल, इंस्पेक्टर महिला थाना सहित 4 इंस्पेक्टर शामिल हैं।

डीजी ला एंड आर्डर ने बताया कि इस मामले को पुलिस विभाग काफी गंभीरता से ले रहा है। दोषियों को सख्त सजा दिलाने के लिए हर जरूरी कदम उठाये जा रहे हैं। बच्ची की हत्या में शामिल दो आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा, जिससे जल्द से जल्द दोषियों को सजा दिलाई जा सके।
प्रियंका गांधी ने लिखा ‘अलीगढ़ की मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय और जघन्य घटना ने हिलाकर रख दिया है। हम ये कैसा समाज बना रहे हैं? बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है ये सोचकर दिल दहल जाता है।

About dhamaka