Home » Main News » झारखंड में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत हासिल करेगी:राजनाथ सिंह

झारखंड में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत हासिल करेगी:राजनाथ सिंह

झारखंड में पहले चरण का मतदान शनिवार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ, 13 विधानसभा सीटों पर हुई वोटिंग में 189 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। विधानसभा चुनाव के चलते रविवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी झारखंड के कई विधानसभा क्षेत्रों में जनता को संबोधित करने पहुंचे। प्रदेश के बोकारो विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि झारखंड में भारतीय जनता पार्टी बहुमत हासिल करेगी।
झारखंड विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा के तमाम नेता राज्य में चुनाव प्रचार करने पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी देश के रक्षा मंत्री और भाजपा नेता राजनाथ सिंह भी बोकारो पहुंचे। सिंह ने यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम रामलला के जन्मस्थान पर एक भव्य राम मंदिर का निर्माण करेंगे। राजनाथ सिंह ने यहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम रामलला की जन्मभूमि पर भगवान राम का एक भव्य मंदिर बनाने जा रहे हैं, जैसा कि हमने हर घोषणा पत्र में वादा किया था। कुछ पार्टियां इस वादे पर हमारा मजाक उड़ाती थीं, लेकिन अब हमें मंदिर बनाने से कोई नहीं रोक सकता।

रक्षा मंत्री ने कहा कि राज्य में पहले चरण के मतदान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि झारखंड में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत हासिल करेगी। कोई भी भाजपा के प्रधानमंत्री, मंत्रियों या मुख्यमंत्रियों पर उंगली नहीं उठा सकता है कि वे भ्रष्ट हैं।

उन्होंने कहा कि हम देश के सभी राज्यों में नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर (एनआरसी) को लागू करेंगे। प्रत्येक भारतीय को यह जानने का अधिकार है कि उनकी भूमि में अवैध अप्रवासी कौन हैं। कुछ दलों को इसमें भी हमारी गलती लगती है, वे हम पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगाते हैं।

About dhamaka