Breaking News
Home » Entertainment » जिया की तरह सीरियल किलिंग का शिकार हुए सुशांत और दिशा : राबिया खान

जिया की तरह सीरियल किलिंग का शिकार हुए सुशांत और दिशा : राबिया खान

Spread News with other

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने कहा है कि वह मानती हैं कि उनकी बेटी, सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियन सीरियल किलिंग का शिकार हुए हैं। राबिया ने यह भी कहा कि बॉलीवुड और राजनीति के लोग जून में हुई इन दोनों मौतों में शामिल रहे हैं।

80 के दशक में कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं राबिया ने कहा कि जिया, दिशा और सुशांत के मामले में इतनी समानता है कि इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन तीनों का ‘मर्डर’ हुआ है और इसे एक ही सिंडिकेट ने अंजाम दिया है।

जिया नफीसा खान ने कथित तौर पर 25 साल की उम्र में तीन जून 2013 को अपने जुहू स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी।

राबिया ने लंदन से टेलिफोन पर आईएएनएस को दिए एक विशेष साक्षात्कार में कहा, मुझे लग रहा है कि जिस किसी ने भी जिया को मारा था, उसने सुशांत को मारने के लिए रिया (चक्रवर्ती) का इस्तेमाल किया है।

एक भारतीय अमेरिकी व्यवसायी अली रिजवी खान से शादी करने वाली राबिया ने कहा, भइया, जिसने जिया खान को मारा है, उसी ने सुशांत को मारा है। मेरी बच्ची को भी उसके ब्वायफ्रेंड ने पैसे के लिए इस्तेमाल किया। वो उसको नियंत्रित (कंट्रोल) कर रहा था। रिया चक्रवर्ती भी यही कर रही थी। आखिर इतना पैसा उसके पास आया कहां से। अगर सुशांत से आया है, तो माना कि चलो वह फिल्मो में काम कर रहा था, वो इंडोर्समेंट्स कर रहा था। वो कमर्शियल्स कर रहा था, तो वहां से पैसा आ गया। और अगर सुशांत से पैसा नहीं आया तो फिर कहां से आया। क्या वह मादक तस्करी (ड्रग ट्रैफिकिंग) कर रही थी। क्या वो नारकोटिक्स से खेल रही थी। क्या उसकी ड्रग पैडलर्स के साथ दोस्ती थी।

राबिया , अरेस्टेड (1985), कर्मयुद्ध (1985) और लॉकेट (1986) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

राबिया ने कहा, रिया चक्रवर्ती इतनी शातिर नजर नहीं आती है, जितनी शातिर दिखाई जा रही हैं। मुझे लगता है कि जो कोई भी इस पूरे मामले का संचालन (पर्दे के पीछे से) कर रहा है, और जिया तथा सुशांत के मामले में जिस तरह की समानता है, तो इसी के आधार पर मैं कह सकती हूं कि यह एक सीरियल किलिंग है। जिसने जिया को मारा, उसी ने सुशांत को भी मारा है।

राबिया ने कहा कि उनकी बेटी बहादुर थी, इसलिए इंडस्ट्री में थी। राबिया के मुताबिक, ” इतनी कम उम्र में अमिताभ बच्चन, आमिर खान और अक्षय कुमार के साथ कौन काम करता है। जो इंटेलैक्चुअली कम्यूनिकेशन करना जानते हों, वही कर सकते हैं। आलतू-फालतू और अनपढ़ तो नहीं कर सकते।”

उन्होंने इशारा किया कि जिया ने 2007 में मेगास्टार अमिताभ बच्चन (निशब्द) और 2008 में गजनी फिल्म में आमिर खान के साथ अभिनय किया था।

राबिया ने कहा, वाकई हकीकत में सुशांत सिंह बेचारा और मेरी बेटी बेचारी। क्यों, क्योंकि ये बहुत सीधे लोग थे। क्योंकि ये सच्चे लोग थे। क्योंकि वे आध्यात्मिक लोग थे। इसीलिए वो फंस गए, बदमाशों के बीच। उनका दिमाग बदमाशों का नहीं था।

About dhamaka