Breaking News
Home » Sports » जरूरतमंदो की मदद के लिए फिर सामने आए सचिन, 4000 लोगों का उठाया खर्च

जरूरतमंदो की मदद के लिए फिर सामने आए सचिन, 4000 लोगों का उठाया खर्च

भारत के दिग्गज master blaster क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने 4000 वंचित लोगों को वित्तीय सहायता प्रदान की है जिनमें बृहनमुंबई नगर निगम (बीएमसी) स्कूलों के बच्चे शामिल हैं। सचिन ने मुंबई के बाहर स्थित एक गैर-लाभकारी संगठन एचआई5 को अज्ञात दान किया। संस्था ने सचिन को ट्विटर पर एक संदेश के साथ उनके योगदान के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि वित्तीय सहायता उन्हें जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अनुमति देगी।

संस्था ने ट्विट कर बताया,‘‘धन्यवाद सचिन एक बार फिर साबित करने के लिए कि खेल सहानुभूति प्रदान करता है! कोविड-19 फंड के प्रति आपका योगदान 4000 वंचित लोगों को वित्तीय सहायता प्रदान करता है, जिनमें ‘माय बीएमसी’ स्कूलों के बच्चे भी शामिल हैं। हमारे नये उभरते खिलाड़ी आपको धन्यवाद देते हैं, लिटिल मास्टर!’’ मास्टर ब्लास्टर ने उस ट्वीट का भी जवाब दिया जहां उन्होंने कामगारों के समर्थन में उनके उदार प्रयासों के लिए उन्हें हार्दिक बधाई दी।

47 वर्षीय दिग्गज क्रिकेटर ने शुक्रवार को लिखा, ‘‘दैनिक वेतनभोगी परिवारों के समर्थन करने के प्रयासों के लिए एचआई-5 टीम को शुभकामनाएं।’’ इससे पहले मार्च में सचिन ने प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष में 25-25 लाख रुपये का योगदान किया था। उन्होंने देश में बढ़ते कोरोना वायरस मामलों को देखते हुए एक महीने के लिए 5,000 लोगों को भोजन प्रदान करने का भी वादा किया। उन्होंने यह राशि ‘अपनालय’ नाम के एक गैर-लाभकारी संगठन को दान की।

About dhamaka