Breaking News
Home » लोक सभा चुनाव 2019 » जयुपर ग्रामीण सीट से राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दाखिल कराया नामांकन, बाबा रामदेव ने दिया आशीर्वाद

जयुपर ग्रामीण सीट से राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दाखिल कराया नामांकन, बाबा रामदेव ने दिया आशीर्वाद

जयपुर : देश के केंद्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मंगलवार को जयुपर ग्रामीण सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। राठौड़ ने जिला निर्वाचन अधिकारी जगरूप सिंह को सौंपा अपना नामांकन सौंपा। नामांकन के समय राठौड़ की पत्नी, योग गुरु बाबा रामदेव, विधायक सतीश पूनिया, राव राजेंद्र सिंह, किरोड़ी लाल मीणा भी उनके साथ थे।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ओलिंपिक में भारत को दो पदक दिलवा चुके राठौड़ को भाजपा ने एक बार फिर जयपुर ग्रामीट सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।

जानकारी के मुताबिक राठौड़ ने इससे पहले अपनी पत्नी के साथ मोतीडूंगरी गणेशजी के दर्शन

बाबा रामदेव से नामांकन में आने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं आशीर्वाद देने आया हूं। मोदी जी के हाथों में देश सुरक्षित है। उन्हें बहुमत से जिताकर संसद में भेजें। बाबा ने सभी से मिलकर व जातियों से ऊपर उठकर राज्यवर्धन को जिताने की अपनी की।

किए। राठौड़ करीब एक घंटा मंदिर में रहे। उन्होंने गणपति के दर्शन किए तथा अपनी जीत के लिए भगवान का आशीर्वाद मांगा। राठौड़ को लोकसभा चुनाव के लिए जयपुर ग्रामीण से भाजपा ने फिर उम्मीदवार बनाया है। इस सीट पर उनका मुकाबला कांग्रेस की कृष्णा पूनिया से है। दोनों ही खेल जगत की हस्तियां हैं। पूनिया ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया था।

About dhamaka