Breaking News
Home » Main News » जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों की बड़ी कामयाबी नगरोटा एनकाउंटर में 4 पाकिस्तानी आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों की बड़ी कामयाबी नगरोटा एनकाउंटर में 4 पाकिस्तानी आतंकी ढेर

Spread News with other

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंजर जारी है। जम्मू के नगरोटा में बान टोल प्लाजा के पास मुठभेड़ चल रही है। इसे देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराए हैं।
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा के पास सुबह 5 बजे से गोलाबारी शुरू हो गई। जम्मू के जिला पुलिस प्रमुख एसएसपी श्रीधर पाटिल ने कहा “लगभग 5 बजे कुछ आतंकवादियों ने नगरोटा इलाके में बान टोल प्लाजा के पास सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। वे एक वाहन में छिपे हुए थे।“

मुठभेड़ के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया है। नगरोटा और उधमपुर के टिल्टिंग क्षेत्र से किसी भी तरह के यातायात की अनुमति नहीं दी जा रही है। सीआरपीएफ के प्रवक्ता शिवनंदन सिंह ने इस मुठभेड़ की तुलना 31 जनवरी को की, क्योंकि आतंकवादियों के एक समूह ने पुलिस और सीआरपीएफ के बैन टोल प्लाजा में एक संयुक्त दल पर गोलियां चलाईं। वे शायद एक वाहन में आए हैं।”
शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि मुठभेड़ में तीन से चार आतंकवादी शामिल थे, जिन्हें सुरक्षा बलों ने मार गिराए हैं। 31 जनवरी को आतंकवादियों के एक समूह ने बान टोल प्लाजा के पास एक पुलिस दल पर गोलियां चलाई थीं, जिसमें एक जवान को गोली लगी थी।

About dhamaka