Breaking News
Home » Main News » जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेना की गाड़ी पर आतंकी हमला

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेना की गाड़ी पर आतंकी हमला

जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अरिहल गांव में सेना की गाड़ी पर आतंकी हमला हुआ है। हमले में आतंकियों ने IED का इस्तेमाल किया है। अभी तक हमले में घायल होने वाले जवानों की संख्या के बारे में कोई जानकारी नहीं है।पुलवामा के अरिहल गांव के पास 44 राष्ट्रीय राइफल्स का बख्तरबंद वाहन हमले की चपेट में आया है। रिपोर्ट की मानें तो हमले में सेना के कैस्पर वाहन को नुकसान पहुंचा है। बता दें कि इसी साल फरवरी महीने में पुलवामा में ही CRPF के काफिले पर बड़ा आत्मघाती हमला किया गया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। फिलहाल, सेना और आतंकियों के बीच भारी गोलीबारी हो रही है। ये हमला तब हुआ जब सेना की बख्तरबंद गाड़ी यहां से गुजर रही थी।

जारी किया गया था अलर्ट

बता दें कि जम्मू और कश्मीर में एक दिन पहले ही IED हमले का अलर्ट जारी किया गया था। जिसके बाद से ही सुरक्षा में भी इजाफा कर दिया गया था। सूत्रों का कहना है कि आतंकी जाकिर मूसा की हत्या का बदला लेना चाहते हैं। इनपुट अलर्ट मिलने के बाद जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा बलों को चौकसी बढ़ाने के लिए कहा गया था। जम्मू और कश्मीर पुलिस के जवान विशेष रूप से राजमार्ग पर कड़ी निगरानी रख रहे हैं।

वहीं कुछ दिनों पहले ही जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में बड़ा आतंकी हमला हुआ था। आंतकियों ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आत्मघाती हमला किया था।

About dhamaka