Breaking News
Home » National » गृहमंत्री अमित शाह को AIIMS से मिली छुट्टी,रहेंगे डॉक्टर्स की निगरानी में

गृहमंत्री अमित शाह को AIIMS से मिली छुट्टी,रहेंगे डॉक्टर्स की निगरानी में

Spread News with other

गृह मंत्री अमित शाह को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) से छुट्टी मिल गई है। कोरोना से ठीक होने के बाद वे देखभाल के लिए 13 सितंबर को AIIMS में भर्ती हुए थे। 31 अगस्त को अमित शाह कोरोना वायरस से पूरी तरह ठीक हो गए थे लेकिन उसके बाद देखभाल के लिए वे AIIMS में भर्ती हुए थे। गृहमंत्री अमित शाह बीते दिनों कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद सांस लेने में तकलीफ की वजह से एम्स में भर्ती हुए थे। बताया जा रहा है कि अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

बता दें कि, अमित शाह एम्स के कार्डियो न्यूरो टावर में भर्ती थे। कोरोना से उबरने के बाद की देखभाल (पोस्ट-कोविड ट्रीटमेंट) के लिए एम्स में भर्ती हुए थे और 31 अगस्त को उन्हें छुट्टी मिली थी। इसके बाद उन्हें सांस से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, तब उन्हें फिर से 13 सितंबर को एम्स में भर्ती किया गया था।

केंद्रीय गृह मंंत्री अमित शाह एम्स में एडमिट होने के बावजूद लगातार अपने काम को लेकर सक्रिय थे। गुरुवार (17 सितंबर) को अमित शाह ने हॉस्पिटल से ही गुजरात की गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में 229 करोड़ रुपए की लागत वाली 24X7 जलापूर्ति योजना का शिलान्यास वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया। यह योजना पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे ‘सेवा सप्ताह’ के चलते की शुरू की गई है। योजना की शुरुआत करते हुए शाह ने कहा ‘एक स्वस्थ व समृद्ध भारत हमेशा से मोदी जी का प्रण रहा है।

About dhamaka