Breaking News
Home » Entertainment » गूगल ने जारी की पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सियत का नाम वो है सारा अली खान…

गूगल ने जारी की पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सियत का नाम वो है सारा अली खान…

पाकिस्तान में सबसे सर्च होने वाली शख्सियत की टॉप 10 की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का भी नाम है. सारा अली खान पाकिस्तान की सर्चिंग लिस्ट में छठे स्थान पर हैं. सारा अली खान भारत की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं और कई हिट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अब पाकिस्तान की सर्च लिस्ट देखने के बाद कहा जा सकता है कि उनकी देश से बाहर भी अच्छी लोकप्रियता है.

Image result for गूगल ने पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सियत है सारा अली खान...

ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी भारतीय स्टार को इस लिस्ट में जगह मिली है, लेकिन इतने कम समय में किसी अभिनेत्री की लोकप्रियता वाकई में अलग है. सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं. सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में हिट रहीं.

Image result for गूगल ने पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सियत है सारा अली खान...

सारा अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह इम्तियाज अली की फिल्म लव स्टोरी आजकल में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. इसके अलावा सारा डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा के साथ एक्टर वरुण धवन नजर आएंगे.

About dhamaka