Breaking News
Home » Entertainment » गणपति बप्पा के वेलकम के लिए टीवी के सितारे हैं तैयार

गणपति बप्पा के वेलकम के लिए टीवी के सितारे हैं तैयार

Spread News with other

Preparations for Ganesh Utsav started at home of TV stars, eco ...

इस बार 22 अगस्त को गणेश चतुर्थी ( Ganesh Chaturthi) की शुभ तिथी है। गणेश उत्सव की धूम पूरे देश में देखने को मिलती है, खासतौर से महाराष्ट्र के मुंबई शहर में। हांलाकि कोरोना वायरस की मार इस बार गणेश उत्सव पर भी पड़ी हैं। हर साल जैसी रौनक इस बार गणेश उत्सव पर देखने को नहीं मिलेगी, लेकिन हमारे टीवी स्टार्स के जोश में कोई कमी नहीं हैं।

टीवी एक्टर राकेश बापट ने बनाए ईको ...

कोरोना काल है तो क्या हुआ, मंगलमूर्ति का स्वागत हमारे टीवी स्टार्स पूरे हर्षो उल्लास के साथ करते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन-कौन से सितारे अपने घर में शुभ मंगल गणेश का वेलकम करते हैं।
अर्जुन बिजलानी के घर में बप्पा के स्वागत की तैयारियां कई दिन पहले से ही शुरू हो जाती हैं। गणेश चतुर्थी से एक रात पहले अर्जुन अपने बेटे के साथ मंगलमूर्ति की प्रतिमा लेने गणपति स्टॉल जाते हैं। जबकि उनकी पत्नी घर पर रहकर बप्पा के वैलकम की तैयारी करती हैं। अर्जुन के घर में बप्पा का भव्य पंडाल सजाया जाता है। हर साल पंडाल की अलग-अलग थीम होती है।

रित्विक धनजानी

शुभकर्ता दुखहर्ता गणेश के साथ रित्विक धनजानी की श्रद्धा कुछ यूं जुड़ी है कि वह हर साल बप्पा की सुंदर सी मूर्ति अपने हाथों से बनाते हैं। जिसकी तैयारी में वह कई दिन पहले से ही जुट जाते हैं। अपने हाथ से बनी इको-फ्रैंडली बप्पा की मूर्ति को रित्विक भव्य पंडाल में सजाते हैं। रित्विक के बप्पा के दर्शन करने उनके फ्रैंड्स भी आते हैं।
काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी की बप्पा में अटूट श्रद्धा है। काम्या अपने घर दस दिन के लिए बप्पा को लेकर आती हैं। और दस दिन तक सिर्फ बप्पा की सेवा में ही जुट जाती हैं। ढ़ोल नगाड़ों के साथ काम्या बप्पा को विदा करती हैं। इस साल का गणेश उत्सव काम्या के लिए बेहद स्पेशल है, क्योंकि शादी के बाद वह पहली बार गणपति बप्पा को अपने घर मेहमान बनाकर लाने वाली हैं।

भारती सिंह

मुंबई शहर में आने के बाद से ही भारती हर साल अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत पूरे धूमधाम से करती हैं। गणपति बप्पा के साथ भारती एक खास कनेक्शन फील करती हैं। पिछले कई साल से भारती अपने इको-फ्रेंडली बप्पा का विसर्जन घर में ही कर रही हैं, और उनकी मिट्टी को घर में उगे गमलों में डाल देती हैं। ताकि विसर्जन के बाद भी बप्पा हमेशा उनके साथ रहें।

About dhamaka