Breaking News
Home » International » खौफ में जी रहा पाकिस्तान….

खौफ में जी रहा पाकिस्तान….

जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया और डरा हुआ है. पाकिस्तानी सेना लगातार एलओसी के पास अपने जवानों की तैनाती बढ़ाती जा रही है. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में कई जगहों पर पाकिस्तानी सेना की 12 इन्फैंट्री को तैनात किया गया है. 12 इन्फैंट्री पाकिस्तान सेना की सबसे बड़ी इन्फैंट्री ब्रिगेड है.

पाकिस्तानी सेना की 6 PoK ब्रिगेड भी पीओके में हथियार, गोला और बारूद, राशन इकट्ठा कर रही है. सूत्रों के मुताबिक जम्मू और कश्मीर के पुंछ और राजौरी सेक्टर के सामने पीओके के हाजिरा, निकियाल, समानी में पाकिस्तानी सेना लोगों

PoK में कई जगहों पर 12 इन्फैंट्री ब्रिगेड़ तैनात40 घुसपैठिए एलओसी पार करने में कामयाब हुए

की आवाजाही बंद करा रही है.

28 अगस्त को पाकिस्तान की सेना ने रावलपिंडी के ’10 कॉर्प के मुख्यालय में चीन के कुछ सिक्योरिटी एक्सपर्ट्स के साथ एक बैठक भी की थी. इसके अलावा एलओसी में पाकिस्तान ने बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद की खेप उतारी है.

40 घुसपैठिये एलओसी पार करने की कोशिश में

वहीं सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि कम से कम 40 घुसपैठिये एलओसी पार करने की कोशिश में हैं. इनमें से अधिकांश बंदूकधारियों को अच्छी खासी ट्रेनिंग दी गई है. हाल ही में सुरक्षा बलों ने एलओसी के कई सेक्टरों में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया था. बॉर्डर पर सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं.

About dhamaka