Breaking News
Home » Entertainment » ‘क्लास ऑफ 83’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

‘क्लास ऑफ 83’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

Spread News with other

बॉबी देओल की आगामी फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ का जबरदस्त ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है. यह फिल्म बॉबी देओल की डिजिटल डेब्यू है. फिल्म में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में वह पुलिस अफसर के किरदार में हैं, जिसकी पनिशमेंट पोस्टिंग की जाती है और पुलिस एकेडमी का डीन बना दिया जाता है.

फिल्म में बॉबी देओल के किरदार का नाम है डीन विजय सिंह.अभिनेता बॉबी देओल ने फिल्म के ट्रेलर का लिंक सोशल मीडिया पर शेयर किया. बॉबी देओल ने ट्वीट किया-‘जब सिस्टम खतरे में हो, तो उसे सिर्फ वही बचा सकते हैं जो निडर हो! रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की ‘क्लास ऑफ 83′ का ट्रेलर आ गया! फिल्म का प्रीमियर 21 अगस्त, 2020 को नेटफ्लिक्स पर होगा..’

फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का जबरदस्त ट्रेलर ...
फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में मुंबई 1983 लिखा हुआ दिखाई देता है और बैकग्राउंड से सुनाई देती है-‘मुंबई! ये शहर किसी जंग के मैदान से कम नहीं था. पूरा शहर बारूद के ढेर पर बैठा था, बस कोई माचिस जलाने वाला चाहिए था.’ फिल्म का यह ट्रेलर काफी जबरदस्त और धमाकेदार है. सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है.

फिल्म में बॉबी देओल के अलावा श्रेया सरन, प्रियांशु चटर्जी, अमृता पुरी, पुलकित सम्राट, अनूप सोनी भी अहम रोल में दिखेंगे. ये फिल्म सैय्यद युनुस हुसैन जैदी की इसी नाम पर लिखी गई एक किताब पर आधारित है. शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ का निर्देशन अतुल सबरवाल ने किया है. फिल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

About dhamaka