Breaking News
Home » Sports » क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने की सगाई, IPL 2020 से पहले ही फैंस को दिया तोहफा

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने की सगाई, IPL 2020 से पहले ही फैंस को दिया तोहफा

Spread News with other

कोरोना संकट के बीच टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra chahal) ने सगाई कर ली है. इस बेहतरीन फिरकी गेंदबाज ने अपनी जीवनसंगिनी चुन ली है. चहल ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी मंगेतर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और अपने नये जीवन के बारे में बताया.

युजवेंद्र चहल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमने अपने परिवारों के साथ ‘हां’ कहा.’ इसके बाद चहल को बधाई देने वालों का तांता लग गया. कई क्रिकेटरों ने उनको बधाई दी है. चहल ने धनश्री वर्मा से सगाई की है.

यू-ट्यूबर धनश्री वर्मा से युजवेंद्र ...
चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वह एक डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं. दोनों ने ऐसे समय में सगाई की है तब संयुक्त अरब अमिरात (UAE) में आईपीएल 2020 खेला जाने वाला है. आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाला है.

इस आईपीएल में भी चहल एम एस धौनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलेंगे. चहल को बधाई देते हुए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित ने लिखा कि दोनों को बधाई. वहीं, चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी दोनों को बधाई दी गयी है. चुटकिले अंदाज में लिखा, ‘आप लोगों को बधाई! युजी को किंग्स की व्यक्तिगत सलाह : रानी के सामने आत्म समर्पण करें, अन्यथा केवल चेक मेट! आपको बता दें कि चहल शतरंज में भी भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.
युजवेंद्र चहल टी-20 फॉरमेट में पांच या उससे ज्यादा विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज हैं. साथ ही, टी-20 और वनडे में छह विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज. चहल टी-20 में सबसे तेजी से 50 विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज भी हैं. चहल ने भारत के लिए 52 वनडे, 42 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 91 और 55 विकेट लिये हैं.

About dhamaka