Breaking News
Home » Main News » कोविद के चलते 15 जुलाई तक कैंसिल ये स्पेशल ट्रेनें

कोविद के चलते 15 जुलाई तक कैंसिल ये स्पेशल ट्रेनें

Spread News with other

कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए दक्षिणी रेलवे (Southern railways) ने कई स्पेशल ट्रेनें कैंसिल कर दी हैं. तमिलनाडु सरकार के अनुरोध पर रेलवे ने 29 जून से 15 जुलाई तक राज्य के अंतर्गत चलने वाली स्पेशल ट्रेनों को रद्द कर दिया है. दरअसल, तमिलनाडु में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसकी वजह से राज्य सरकार ने ट्रेनों को कैंसिल करने का फैसला किया है.

कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए रेलवे ने सभी रेगुलर ट्रेनों को रद्द कर दिया है. रेलवे बोर्ड ने गुरुवार को कहा कि सभी नियमित मेल, एक्सप्रेस और यात्री ट्रेन सेवाओं के साथ उपनगरीय ट्रेनें 12 अगस्त तक रद्द रहेंगी. रेलवे की ओर से कहा गया कि सभी स्पेशल ट्रेनें चलती रहेंगी. इसके तहत 12 मई से राजधानी के मार्ग पर चल रहीं 12 जोड़ी ट्रेनें तथा एक जून से चल रहीं 100 जोड़ी ट्रेनें जारी रहेंगी.

तमिलनाडु में शनिवार को कोरोना वायरस के 3,713 नए मामले आए. राज्य में संक्रमितों की संख्या अब 78,335 हो गई है. जबकि 68 और मरीजों की मौत के साथ अब तक 1,025 लोगों की जान जा चुकी है.
बता दें कि तमिलनाडु में लगातार तीसरे दिन कोरोना वायरस के 3500 से ज्यादा नए मामले सामने आए. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शनिवार को कोविड-19 के 2,737 मरीजों को विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई. वहीं, अब तक राज्य में कुल 44,094 कोविड-19 मरीज संक्रमण से ठीक भी हो चुके हैं.

About dhamaka