Breaking News
Home » National » कोरोना के हालात पर गृहमंत्री अमित शाह फिर करेंगे हाई लेवल मीटिंग, केजरीवाल भी होंगे मौजूद

कोरोना के हालात पर गृहमंत्री अमित शाह फिर करेंगे हाई लेवल मीटिंग, केजरीवाल भी होंगे मौजूद

Spread News with other

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में हर दिन उछाल देखा जा रहा है. दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच एक बार फिर गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली में कोरोना वायरस के हालात पर बैठक कर रहे हैं.
कोरोना को लेकर दिल्‍ली की स्‍थिति पर केंद्र सरकार लगातार नजर बनाए हुए है। इसी कड़ी में गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर दिल्‍ली की स्‍थिति की आकलन करने के लिए फिर से एक उच्‍चस्‍तरीय मीटिंग करेंगे। इस बैठक में दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल, सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया मौजूद रहेंगे। समाचार एजेंसी के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार यह मीटिंग वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए होगी।

बता दें कि दिल्‍ली में कोरोन के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इसके कारण दिल्‍ली सरकार ने केंद्र को राज्‍य की वस्‍तुस्‍थिति से अवगत कराया था, जिसके बाद अमित शाह ने दिल्‍ली की कमान अपने हाथ में लेते हुए राज्‍य में कोरोना की जंग को तेज कर दिया। अमित शाह के कमान हाथ में लेते हुए ही ताबतोड़ बैठकों का दौर चला फिर उसके बाद उन्‍होंने अस्‍पताल का निरीक्षण कर वहां जरूरी निर्देश दिए।

About dhamaka