Breaking News
Home » National » कोरोना काल के बीच पश्चिम बंगाल की डिजिटल रैली बीजेपी कार्यकर्ताओं से क्या बोले अमित शाह

कोरोना काल के बीच पश्चिम बंगाल की डिजिटल रैली बीजेपी कार्यकर्ताओं से क्या बोले अमित शाह

Spread News with other

केंद्रीय गृहमंत्री और पूर्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में डिजिटल रैल के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.
देश के गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओं के लिए एक डिजिटल रैली की. अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा ”मैं उन लोगों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहता हूं, जिन्होंने COVID-19 महामारी और अम्फान के कारण अपनी जान गंवाई है”. अमित शाह ने कहा ”महामारियां पहले भी आईं. सरकारों ने लड़ाई लड़ी. लेकिन मोदी जी ने ऐसा माहौल बना दिया कि केंद्र के साथ राज्य सरकारें और 130 करोड़ की आबादी भी जंग लड़ रही है”.

शाह ने कहा ”2014 से पश्चिम बंगाल में 100 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने यहां राजनीतिक लड़ाई में अपनी जान गंवा दी. मैं उनके परिवारों को सम्मान देता हूं क्योंकि उन्होंने सोनार बांग्ला के विकास में योगदान दिया है”. उन्होंने कहा ”मैं बंगाल की जनता को ये कहना चाहता हूं कि भले ही भाजपा को 303 सीटें देशभर से मिली है. लेकिन मेरे जैसे कार्यकर्ता के लिए सबसे महत्वपूर्ण सीटे हैं बंगाल की 18 सीटों पर बीजेपी की विजय”.
इस दौरान पूर्व बीजेपी अध्यक्ष ने देश के लोगों को अपनी सरकार की कई उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा ”मोदी जी 2014 में देश के प्रधानमंत्री बने और फिर से जनादेश प्राप्त किया. ये 6 साल भारत की समस्याओं के समाधान के साल रहे हैं. हर तरफ से हम मोदी जी की नेतृत्व में नए भारत की रचना की दिशा में आगे बढ़ रहे”. अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा ”जनधन अकाउंट पर राहुल बाबा ने भी कहा कि अकाउंट खोलकर उसमें रखोगे क्या. जैसी दृष्टि वक्र होती है उसको वैसा ही दिखता है. कोरना संकट के समय मोदी जी ने लोगों के अकाउंट में मदद पहुंचाई”.

शाह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को भी आड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा ”ममता दीदी को मोदी जी की लोकप्रियता का डर है. इसीलिए उन्होंने राज्य में आयुष्मान भारत योजना नहीं लागू की. क्या बंगाल के लोगों को इसका अधिकार नहीं है”. उन्होने कहा ”ममता जी मैं तो हिसाब लेकर आया हूं. कल आप भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके 10 साल का हिसाब दीजिए. हिसाब बम धमाकों को न दीजिएगा, बंद फैक्ट्रियों का न दीजिएगा. बीजेपी के मारे गए कार्यकर्ताओं का न दे दीजिएगा”.

पूर्व बीजेपी अध्यक्ष ने कहा ”मोदी जी ने संकल्प लिया है कि 2022 से पहले सबको पक्का घऱ दे दिया जाएगा. बंगाल में 15 लाख लोगों को घर दिए गए हैं”. अमित शाह ने कहा ”कोई कटु आलोचक भी मोदी जी के बारे में लिखेगा तो कहेगा कि मोदी की सरकार में कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा दिया गया था. उन्होंने कहा ”जिस राम मंदिर का इंतजार पूरा देश कर रहा था. वह काम मोदी जी की सरकार के समय हुआ और सुप्रीम कोर्ट में रास्ता साफ हो गया. वरना राजनीति दल अपने फायदे के लिए रोक-टोक करते रहते”.

इस दौरान शाह ने कहा ”कुछ ही महीनों में अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा. उन्होंने ”कहा मोदी सरकार में सीएए कानून लाया गया. इसका इंतजार 1947 से लोग कर रहे थे”. अमित शाह ने कहा ”मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि BJP सिर्फ आंदोलन करने के लिए बंगाल के मैदान में नहीं आई है

About dhamaka