Breaking News
Home » Main News » केंद्र की तरफ से मेट्रो रेल सेवा के संचालन को 7 सितंबर, 2020 से मिली अनुमति

केंद्र की तरफ से मेट्रो रेल सेवा के संचालन को 7 सितंबर, 2020 से मिली अनुमति

Spread News with other
केंद्र सरकार ने अनलॉक-4 की गाइडलाइंस जारी कर दी है। इनमें पहले से ज्यादा रियायतें दी गई हैं।
21 सितंबर से अधिकतम 100 लोगों के साथ सामाजिक, शैक्षणिक, खेल, मनोरंजन, सांस्कृतिक, धार्मिक, राजनीतिक और दूसरे कार्यक्रम आयोजित किए जा सकेंगे।
इसके अलावा 7 सितंबर से मेट्रो सेवाओं को चरणबद्ध तरीके से संचालन की अनुमति दी गई है।
दूसरी तरफ स्कूल और कॉलेज को पहले की तरह ही बंद रखा जाएगा। अभी इन्हें खोलने की इजाजत नहीं मिली है।

मेट्रो रेल सेवा संचालन को 7 सितंबर, 2020 से अनुमति दी गई है। एसओपी को पहले सर्कुलेट किया जा चुका है। और इस मसले पर आवास और शहरी मामलों का मंत्रालय सभी मेट्रो कम्पनियों से 1 सितंबर, 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विचार विमर्श करके अंतिम निर्णय लेगा।मौजूदा हालात को देखते हुए सभी महा प्रबंधकों से आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय की ओर से तैयार एसओपी को देखने को कहा गया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली बैठक में सभी सुझावों पर विचार किया जाएगा और उसी के अनुसार एसओपी को अंतिम रूप दिया जायेगा।

मेट्रो रेल सेवा संचालन को 7 सितंबर, 2020 से अनुमति दी गई है। एसओपी को पहले सर्कुलेट किया जा चुका है। और इस मसले पर आवास और शहरी मामलों का मंत्रालय सभी मेट्रो कम्पनियों से 1 सितंबर, 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विचार विमर्श करके अंतिम निर्णय लेगा।

मौजूदा हालात को देखते हुए सभी महा प्रबंधकों से आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय की ओर से तैयार एसओपी को देखने को कहा गया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली बैठक में सभी सुझावों पर विचार किया जाएगा और उसी के अनुसार एसओपी को अंतिम रूप दिया जायेगा।

About dhamaka