Breaking News
Home » States » कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला‘

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला‘

लखनऊ। प्रदेश में कानून व्यवस्था गुण्डों के हाथ में है और गुण्डा राज की कमान योगी जी के हाथ में, उक्त आरोप कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहीं।
कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने कहा कि आज सुबह जब रायबरेली की सदर विधायक अदिति सिंह जिला पंचायत कुछ सदस्यों के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव में वोट देने के लिए लखनऊ से रायबरेली की तरफ जा रहीं थीं। लखनऊ रायबरेली के बीच में पड़ने वाले टोल प्लाजा के पास जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के काॅलेज महावीर इंस्टीट्यूट के सामने पहले से घात लगाकर बैठे अवधेश सिंह के गुण्डों ने अस्लहों, ईंट-पत्थर एवं अन्य जानलेवा हथियारों से हमला कर लिया। गुण्डों की तरफ से कई राउण्ड फायरिंग की गयी और जमकर ईंट-पत्थर फेंके गये जिससे हमारी सम्मानित विधायक अदिति सिंह व जिला पंचायत सदस्य और कांग्रेस के कई कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हो गये, गाड़ियाँ अनियंत्रित होकर रोड़ पर पलट गयीं। घटना में घायल विधायक अदिति सिंह को स्थानीय डाॅक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। उक्त कृत्य योगी सरकार के इशारे एवं सह पर जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने करवाया है।
कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने कहा कि अपराधियों को शरण देने वाली इस सरकार की पोल खुल गयी है कि जब विधायक पर सरकार समर्थित गुण्डे दिन दहाड़े जानलेवा हमला कर सकते हैं तो आम आदमी की सुरक्षा कैसे सम्भव है ? प्रदेश में चारों तरफ अराजकता व्याप्त हैं। लूट-खसोट, हत्या और जानलेवा हमला करके विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर मानसिक दबाव बनाया जा रहा है। 2019 की आम चुनाव में हार की बौखलाहट के कारण भाजपा गुण्डागर्दी पर उतारू हो गयी है।
कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने माँग करते हुए कहा कि विधायक अदिति सिंह पर हुए जानलेवा हमले के आरोपी अवधेश सिंह सहित तमाम गुण्डों की तुरन्त गिरफ्तारी की जाये तथा विधायक को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करायी जाए अन्यथा कांग्रेस पार्टी प्रदेश व्यापी आंदोलन करेगी।

About dhamaka