Breaking News
Home » लोक सभा चुनाव 2019 » कांग्रेस ने देश को दिया धोखा:अखिलेश यादव

कांग्रेस ने देश को दिया धोखा:अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (akhilesh yadav) ने मीडिया को दिए साक्षात्कार में पहली बार पहली बार खुलकर कांग्रेस (congress) पार्टी पर हमला किया। उन्होनें कहा कांग्रेस की सरकार ने देश की जनता को धोखा दिया। हमें धोखा दिया, कांग्रेस की सरकार ने ही हमारे नेता जी (मुलायम सिंह यादव) के खिलाफ सीबीआई की जांच बैठाई

अखिलेश ने कहा कि आज जो व्यक्ति पीआईएल (PIL) करने वाला है वो कांग्रेस पार्टी का है, और कांग्रेस पार्टी के इशारे पर ही वो नॉमिनेशन कराने आए थे, और वही पीआईएल करने वाला व्यक्ति बीजेपी (BJP) से गठबंधन कर रहा है।

अखिलेश यादव (akhilesh yadav) से बसपा (BSP) प्रमुख मायावती को प्रधानमंत्री बनाने को लेकर गोलमोल जवाब दिया। मीडिया ने अखिलेश यादव से पुछे एक सवाल में कहा कि अगर आप नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहते हैं तो आप किसे देश का अगला पीएम बनाना चाहेगें, मुलायम सिंह यादव, मायावती या फिर राहुल गांधी?

इस सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा, ‘हम नरेंद्र मोदी (narendra modi) को पीएम बनने से नहीं रोक रहे हैं, यह फैसला देश की जनता के हाथ में हैं, वह जिसे प्रधानमंत्री बनाए। इसके बाद उन्होनें कहा कि मोदी जी भी प्रधानमंत्री बनने के लिए उत्तर प्रदेश आए। अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री कहीं से भी कोई भी बन सकता है लेकिन खुशी इस बात की होगी कि उत्तर प्रदेश से फिर कोई प्रधानमंत्री बने।

About dhamaka