Breaking News
Home » Uncategorized » कांग्रेस किसानों के लिए केवल कहती थी मोदी जी ने कर दिया:JP Nadda

कांग्रेस किसानों के लिए केवल कहती थी मोदी जी ने कर दिया:JP Nadda

Spread News with other

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कृषि सुधार कानून 2020 के विरोध को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि किसानों के कल्याण का मुद्दा वर्षों से अब तक टाला जाता रहा है। अब भाजपा किसानों के हित के लिए काम कर रही है। कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में APMC को खत्म करने की बात कही थी। चूंकि अब मोदी जी ने इसे वास्तव में लागू कर दिया है तो वे इसका विरोध कर रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कृषि सुधार कानून 2020 को संसद में पारित करने को लेकर किसानों के समूह द्वारा प्रधानमंत्री के अभिनंदन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां मंच पर संबोधन के दौरान कृषि कानून का विरोध करने पर कांग्रेस पर सवाल उठाए। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में लिखा कि आवश्यक वस्तु अधिनियम को ठीक करने की बात कही थी लेकिन अब मोदी जी ने कर दिया तो दिक्कत होने लगी है। ये राजनीति करने वाले लोग हैं किसानों के हितैषी नहीं हैं।

नड्डा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा। बीजेपी नेता ने कहा कि पीएम मोदी ने किसान सम्मान निधि के माध्यम से किसानों के खाते में भेजे लेकिन पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने इसमें बाधा डाली। उन्होंने (ममता) ने किसानों के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया और न ही किसानों को इसका फायदा लेने दे रहीं हैं। इन नीतियों के चलते वह सत्ता से बाहर होंगी और पश्चिम बंगाल में बीजेपी आएगी।

About dhamaka