Breaking News
Home » Entertainment » कहानी घर-घर की के एक्टर समीर शर्मा ने आत्महत्या की…
Samir Sharma as Dev in Geet Hui Sabse Parayi

कहानी घर-घर की के एक्टर समीर शर्मा ने आत्महत्या की…

Spread News with other

कहानी घर-घर की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘ये रिश्ते यें प्यार के’ जैसे सीरियल में काम कर चुके समीर शर्मा ने सुसाइड कर लिया.

Sameer Sharma Suicide News: Kahaani Ghar Ghar Kii Actor Sameer ...
सास भी कभी बहू थी और कहानी घर-घर की सीरियल से मशहूर टीवी इंडस्ट्री के एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने बुधवार रात आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों के मुताबिक 44 साल के समीर ने मलाड स्थित अपने किराये के फ्लैट में अपने घर के किचन में पंखे में कपड़ा बांधकर फांसी लगा ली। वे मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में रहते थे।

TV Actor Samir Sharma Shared His Last Video 10 July On Instagram ...

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है। बुधवार रात को नाइट ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने उनके शव को देखा और सोसायटी लोगों के लोगों को खबर की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रिपोर्ट के अनुसार लग रहा है कि अभिनेता ने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी।

मलाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीज ने कहा, ` अभी एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज किया गया है और डेड बॉडी को जांच के लिए भेज दिया गया है।`

इससे पहले, समीर को सेहत से जुड़ी कोई बड़ी परेशानी थी और उनका लंबे समय तक इलाज भी चला था। बाद में वे ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे। वह इस समय स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थे। उन्होंने शो में कुहू के पिता की भूमिका में नजर आए थे।

About dhamaka