Breaking News
Home » Uncategorized » करीना कपूर के इस मेकअप लुक से लें इंस्पिरेशन

करीना कपूर के इस मेकअप लुक से लें इंस्पिरेशन

महिलाएं करीना कपूर का यह कैजुअल लुक वाला मेकअप आजमा सकती हैं, जिसमें आप खूबसूरत नजर आएंगी। करीना के इस मेकअप लुक की अच्छी बात ये है कि आई कैचिंग तो है, लेकिन कहीं से भी भड़काऊ नहीं है।

Related image
करीना कपूर स्टाइल डीवा हैं। चाहें रेड कार्पेट हो या बॉलीवुड पार्टी या फिर रोजमर्रा की जिंदगी, हर जगह करीना का मेकअप उनकी ड्रेसिंग और ओकेशन के हिसाब से परफेक्ट होता है। ऑफिस के कैजुअल लुक के लिए करीना की तरह आप भी लाइट मेकअप कर सकती हैं और बहुत तामझाम ना करते हुए खूबसूरत दिख सकती हैं। यह लुक पाने का तरीका बेहद आसान है।

Image result for करीना कपूर के इस मेकअप लुक से लें इंस्पिरेशन

फाउंडेशन: इसके लिए फाउंडेशन आपकी स्किन टोन से एक टोन अप होना चाहिए। यह फाउंडेशन आप ब्यूटी स्पंज से लगाएं। आई मेकअप करते हुए न्यूड शेड्स का आई शैडो के तौर पर इस्तेमाल कर सकती हैं जैसे कि बेज, ऑरेंजिश या रेडिश-ऑरेंज।

Related image

आईलाइनर: इस लुक के लिए आईलाइनर का यूज भी इस तरह से किया जाए कि वह बहुत ज्यादा चुभने वाला ना हो। लिक्विड या जेल आईलाइनर से लाइट थिन लाइन ड्रॉ करें। यह आपको पूरी तरह से नेचुरल लुक देगा। इसके साथ आप बहुत पतला काजल लोअर वॉटर लाइन में लगाएं। इसी तरह ब्लैक आईशैडो लोअर लैश लाइन लगाएं और उसके बाद उसे स्मज कर दें।

Image result for करीना कपूर के इस मेकअप लुक से लें इंस्पिरेशन

लिपस्टिक: करीना ने अपने इस लुक के लिए रेडिश ऑरेंज ग्लॉसी लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है। रोजाना के अपने लुक को डिफरेंट बनाने के लिए आप इसी तरह की मरून, रेड या ब्राउन शेड वाली ग्लॉसी लिपस्टिक्स का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Image result for करीना कपूर के इस मेकअप लुक से लें इंस्पिरेशन

आई ब्रोज: करीना के इस लुक में आईब्रोज बहुत डिफाइन्ड नहीं हैं, जिससे उन्हें नेचुरल लुक मिलता है। इस तरह का लुक पाने के लिए आप आई ब्रोज को ब्रश से कोंब कर सकती हैं।

Image result for करीना कपूर के इस मेकअप लुक से लें इंस्पिरेशन

हेयरस्टाइल: ऑफिस में काम करते हुए खुले बालों को संभालना थोड़ा मुश्किल होता है। ऐसे में करीना की तरह आप स्मार्ट लुक देने वाली पोनी टेल बना सकती हैं। पोनी टेल बनाने के लिए आपको बस इतना करना है कि सारे बालों को पीछे इकट्ठा करते हुए थोड़ा ऊंचा बांध लेना है।

इयरिंग्स: करीना ने यहां round big simple earrings पहनी हैं, जिनमें white fitted stone हैं। इस तरह की इयरिंग में लुक क्लासी दिखता है, इसीलिए लोगों का ध्यान स्वाभाविक रूप से इस पर ध्यान जाता है।

Contouring: करीना कपूर का मेकअप इस तरह से किया गया है कि पूरी तस्वीर में फेस हाइलाइटेड है, जिसमें बहुत फाउंडेशन की पतली लेयर है और कंटूरिंग बहुत कम की गई है या कह सकते हैं कि कंटूरिंग को अच्छी तरह से ब्लैंड किया गया है। इसमें लाइट ब्लश सॉफ्ट टच दे रहा है।

About dhamaka