Breaking News
Home » Main News » ओडिशा में 50 फीसदी से ज्यादा वोट चाहती है बीजेपी:JP NADDA

ओडिशा में 50 फीसदी से ज्यादा वोट चाहती है बीजेपी:JP NADDA

Spread News with other

5 सितम्बर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ओडिशा में आगामी चुनावों में 50 प्रतिशत से ज्यादा वोट हासिल करने का लक्ष्य रखा है. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda ) ने शनिवार को प्रदेश कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि इस बात को लेकर संतोष है कि आज एक लंबी लड़ाई के बाद विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल के रूप में हम आये हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को यहां राष्ट्रीय मुख्यालय से ओडिशा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए कहा, “2014 के विधानसभा चुनाव में हमें वहां 18 प्रतिशत वोट मिले थे, वहीं 2019 के चुनाव में हमें 32 प्रतिशत मत मिले. अब हम 50 प्रतिशत से ज्यादा मत लेकर प्रदेश में लोगों का विश्वास जीतेंगे, इसका हमें संकल्प लेना चाहिए.”

उन्होंने कहा, “हमें खुशी है कि लोकसभा चुनाव में हमें यहां लगभग 1 करोड़ मत मिले. उसी तरीके से आज अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति की 33 सीटों में हमने अपना प्रभाव क्षेत्र बढ़ाया है. कोरोना काल में बीजेपी ने वर्चुअल बैठक के माध्यम से खुद को आगे बढ़ाया है. पार्टी ने विपरित परिस्थिति में भी खुद को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया. इसके लिए मैं सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं.”
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में अन्य सभी दल लॉकडाउन हो गए, लेकिन बीजेपी चलायमान रही और वर्चुअल रैली के माध्यम से पार्टी आगे बढ़ती रही. ओडिशा की जनता को हमें यह बताने का प्रयास करना चाहिए कि प्रधानमंत्री मोदी ने हमारे देश में कोविड टेस्टिंग कैपेसिटी को प्रतिदिन 1,500 से बढ़ाकर 10.10 लाख तक पहुंचाया है.

कोरोना काल में मोदी सरकार की ओर से उठाए गए कदमों का जिक्र करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आज देश में लगभग 1,500 से ज्यादा कोविड समर्पित अस्पताल हैं. करीब 2.50 लाख से ज्यादा समर्पित बैड हैं और 50 हजार से ज्यादा वेंटिलेटर हैं.

About dhamaka