Breaking News
Home » Entertainment » एक्ट्रेस सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ पहुंची मुंबई, 26 सितंबर को NCB करेगी पूछताछ

एक्ट्रेस सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ पहुंची मुंबई, 26 सितंबर को NCB करेगी पूछताछ

Spread News with other
गोवा से अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ मुंबई पहुंची, 26  सितंबर को ड्रग्स मामले में पूछताछ करेगी NCB

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मां अमृता सिंह के साथ गोवा से मुंबई पहुंच चुकी हैं. सारा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल जांच में पूछताछ के लिए समन भेजा था. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने परिवार के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही थीं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए 26 सितंबर को बुलाया है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) और सिमोन खंबाटा को भी एनसीबी ने समन भेजा था. रिपोर्ट्स की मानें तो रिया चक्रवर्ती ने भी सारा अली खान का जिक्र किया है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बताया कि सारा और सुशांत साथ में स्मोक किया करते थे. इसके अलावा रिया ने यह भी बताया कि पावना फॉर्म हाउस पर दोनों साथ में ड्रग्स भी लेते थे और पार्टी भी करते थे. केदारनाथ के सेट पर भी दोनों सुशांत और सारा ने वीड का सेवन किया. रिया से संबधित ज्यादातर ड्रग पैडलर्स एनसीबी की गिरफ्त में आ चुके हैं. कुछ ड्रग पैडरल्स के सम्पर्क में रिया और सारा अली खान (Sara Ali Khan) कॉमन सम्पर्क में थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत केस की छानबीन में ईडी, सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगी हुई हैं.

About dhamaka