Breaking News
Home » Entertainment » ऋतिक रोशन को नहीं पता क्या होती है दिहाड़ी

ऋतिक रोशन को नहीं पता क्या होती है दिहाड़ी

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे. मेकर्स ने हाल ही में शो के एपिसोड की शूटिंग के दौरान की कुछ क्लिप्स शेयर की है. वीडियो में कपिल शर्मा, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और अर्चना पूरण सिंह आपस में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच कपिल शर्मा ऋतिक रोशन से कहते हैं कि आपका प्रमोशन है हमारी दिहाड़ी है. इस पर ऋतिक चौंक जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि दिहाड़ी? दिहाड़ी क्या होता है?

दिहाड़ी का मतलब क्या होता है?

इस पर

कपिल शर्मा ऋतिक रोशन से कहते हैं कि आपका प्रमोशन है हमारी दिहाड़ी है. इस पर ऋतिक चौंक जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि दिहाड़ी? दिहाड़ी क्या होता है?

कपिल शर्मा उन्हें बताते हैं कि दिहाड़ी का मतलब हुआ डेली वेजिज (यानि प्रतिदिन की कमाई). इस पर ऋतिक रोशन थोड़ी हैरानी के साथ कहते हैं, “दिहाड़ी!!! नया शब्द है.” इस पर कपिल उनके साथ मस्ती करते हुए कहते हैं कि शब्द पुराना है बस ये जुहू वाले एरिया में नहीं चलता है. कपिल की इस बात पर ऋतिक खिलखिला कर हंस देते हैं. इसी वीडियो में टाइगर श्रॉफ सोफा पर सोते हुए नजर आ रहे हैं और कपिल शर्मा उनके लिए सेट की सारी लाइट्स बुझवा देते हैं.
जब अर्चना ने खींची कपिल की टांग

इसी अंधेरे में कपिल शर्मा जाकर अर्चना पूरण सिंह के सोफा के हैंड रेस्ट पर जाकर बैठ जाते हैं और कहते हैं कि कोई अंधेरे का फायदा नहीं उठाएगा. तभी अर्चना कपिल की टांग खींचते हुए कहती हैं ‘आउच, क्या कर रहे हो कपिल?’ इस पर कपिल शर्मा कहते हैं डर जाते हैं. कपिल शर्मा और ऋतिक रोशन साथ में डांस करते और बहुत सारी मस्ती करते हुए नजर आते हैं. ये एपिसोड सोनी टीवी पर प्रसारित हो चुका है और आप इसे सोनी लिव एप्लीकेशन के जरिए या फिर सोनी लिव की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

कौन हैं वॉर के निर्देशक डायरेक्टर?

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म वॉर में जबरदस्त एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बाहरी लोकेशन्स पर हुई है. फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है. फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए गए हैं. देखना होगा कि सिनेमाघरों में फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. बॉक्स ऑफिस पर ये पहली बार है जब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ साथ में नजर आने जा रहे हैं.

About dhamaka