Breaking News
Home » Entertainment » ऋतिक रोशन के साथ फिर दिखेगी कैटरीना कैफ…

ऋतिक रोशन के साथ फिर दिखेगी कैटरीना कैफ…

निर्देशक रोहित शेट्टी और फराह खान ने सत्ते पे सत्ता फिल्म (Satte Pe Satte Movie) के रीमेक के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म की लीड कास्ट के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम फाइनल हो चुका है।

Image result for ritik and katrina

लीड एक्ट्रेस के लिए पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अब खबरें हैं कि ऋतिक के अपोजिट फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को कास्ट किया जा सकता है।

Image result for ritik and katrina

साल 1982 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर फिल्म सत्ते पे सत्ता उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। 38 साल बाद इस फिल्म की रीमेक फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Image result for ritik and katrina

ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है। दोनों ने साथ में ‘बैंग बैंग’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी हिट फिल्में दी हैं।

खबरें हैं कि फिल्ममेकर्स ने कैटरीना कैफ के नाम को लगभग फाइनल कर लिया है। अब बस उनके नाम का ऐलान होना बाकी है। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस रोल के लिए कई ए-लिस्ट एक्ट्रेस के नाम पर विचार किया गया था। सत्ते पे सत्ता फिल्म के रीमेक में हेमा मालिनी के किरदार को बखूबी निभाने के लिए एक्ट्रेस के नाम पर मेकर्स को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

मेकर्स का मानना है कि कैटरीना कैफ इस रोल के लिए परफेक्ट हैं। कैटरीना भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जा सकती है।

About dhamaka