Breaking News
Home » Main News » उत्तर विधानसभा भाजपा कार्यकर्ता द्वारा रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का अभिनंदन समारोह सम्पन्न*

उत्तर विधानसभा भाजपा कार्यकर्ता द्वारा रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का अभिनंदन समारोह सम्पन्न*

Spread News with other

लखनऊ 23 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह को सम्बोधित करते हुये रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि स्वागत अभिनंदन मेरा नही आप सब कार्यकर्ताओ का किया जाना चाहिए। मैं अपनी तरफ से आप सभी का एवं उत्तर विधानसभा की जनता का स्वागत अभिनन्दन करता हूँ, आयु में बड़ा हूँ इस लिये शुभकामना भी देता हूँ। आप सबके बल पर पिछली बार से ज्यादा शानदार विजय प्राप्त हुई है, यह सब आप कार्यकर्ताओं के कड़े परिश्रम पर सम्भव हो पाया है। 2014 में जहां देश में भाजपा को 282 सीट मिली थी वही नरेन्द्र भाई मोदी की

राजनाथ ने मजाहिया लहजे में कहा, “मेरी पोस्ट देखकर मुझे मत आंकिए। पद से कद बड़ा नहीं होता है, व्यवहार से बड़ा होता है। मैं निरा गांव का ही हूं। साधारण किसान परिवार से हूं।”

सरकार के कार्यो पर मुहर लगाकर जनता ने 303 सीटें 2019 के चुनाव में दिया। 2022 आते-आते ऐसा एक भी परिवार नही बचेगा जिसको छत न मुहैया हो जाये और 2024 तक घर-घर में नल से पानी की आपूर्ति करने का लक्ष्य रखा है, यही नही स्वास्थ्य को ध्यान रखते हुये हमारी सरकार ने यह व्यवस्था की है कि चाहे झोपड़ी में रहने वाला व्यक्ति क्यो ना हो प्रति वर्ष उसको पांच लाख का निःशुल्क इलाज की व्यवस्था की है जिससे गम्भीर बीमारियों में उसका इलाज हो सके यही नही कस्बों गांवो की सड़के पक्की हो ऐसी व्यवस्था की है और ऐसे इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिये एक लाख करोड़ की लागत केन्द्र की हमारी सरकार द्वारा किया गया है। आप कार्यकर्ताओं ने इन योजनाओं को घर-घर पहुंचाने का काम किया है। आने जाने वाले 10-12 वर्षों में आर्थिक रूप से भारत सिरमौर बनने की राह पर चल पड़ा है।
वहीं हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान आर्थिक रूप से कमजोर हो चुका है और दुनिया में भीख मांग रहा है विश्व के सभी देश जान रहे हैं कि आतंकवाद की उत्पत्ति कहां से हो रही है यहां तक कि चीन ने भी विश्व के सभी देशों से आतंवाद के खिलाफ कार्यवाही के लिये कहा है।

विश्व के कई देशों में अभी हाल में मैं गया हूँ बहुत देश भारत आने वाले हैं डिफ्रेंस कॉरिडोर झांसी कानपुर और लखनऊ तक भी आयेगा ऐसा हम लोगों के प्रयास से हो रहा है। डिफ्रेंस कॉरिडोर में उद्योगों का जाल बिछेगा जिससे नव जवानों को रोजगार के बहुत सारे अवसर मिलेंगे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से महापौर संयुक्ता भाटिया, सांसद अशोक बाजपेयी, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, विधायक डॉ नीरज बोरा, एल.पी. मिश्रा, विधायक धीरेन्द्र सिंह, दिवाकर त्रिपाठी, मनोहर सिंह, स्नातक प्रत्याशी इं. अवनीश कुमार सिंह, महामंत्री राम अवतार, कनौजिया, त्रिलोक सिंह अधिकारी,पुष्कर शुक्ला, विवेक तोमर, मण्डल अध्यक्ष लवकुश त्रिवेदी, विशाल गुप्ता, अतुल अग्रवाल, रामशरण सिंह, अनूप सिंह, महामंत्री अनुराग मिश्रा अन्नू, विनोद बाजपेयी, अध्यक्ष युमो. टिंकू सोनकर पार्षद पृथ्वी गुप्ता, खुशबू राखी मिश्रा, रूपानी गुप्ता, प्रदीप शुक्ला, अमित मौर्या, रामकिशोर वर्र्मा, राघवराम तिवारी, कुमकुम राजपूत, रंजीत सिंह, गीता अवस्थी, रानी कनौजिया, देवशर्मा मिश्रा मुन्ना, रमेश कपूर बाबा, फैजल नवाब, अनुराग पाण्डेय, जगलाल यादव, मर्जिया बानो आदि हजारों कार्यकर्ता व जनमानस उपस्थित रहा। यह जानकारी महानगर महामंत्री पुष्कर शुक्ला ने दी।

About dhamaka