Breaking News
Home » Crime » उत्तर प्रदेश में शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़े में सरगना सहित 8 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़े में सरगना सहित 8 लोग गिरफ्तार

Spread News with other

उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुई 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़े मामले में उत्तर प्रदेश STF और प्रयागराज पुलिस की छापेमारी जारी है. इस मामले में पुलिस ने सरगना केएल पटेल को गिरफ्तार कर लिया है. अब तक 8 लोग गिरफ्तार किए गए है. पुलिस ने इनके पास से 2 लग्जरी कार समेत 22 लाख रुपये और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए हैं.

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में फैले रैकेट से जुड़े लोगों की तलाश में STF और क्राइम ब्रांच की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. बता दें कि प्रतापगढ़ निवासी राहुल सिंह की तरफ से प्रयागराज के सोरांव थाने में गुरुवार देर रात FIR दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में कई सनसनीकेज खुलासे हुए हैं.

7.5 लाख रुपये में लिया पास कराने का ठेका

आपको बता दें कि प्रयागराज पुलिस ने इससे पहले भंडाफोड़ करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो कार, लाखों रुपये और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद हुए. पुलिस के अनुसार प्रतापगढ़ के रहने वाले राहुल सिंह से इन्होंने 26 मई को शिक्षक भर्ती में पास कराने के नाम पर 7.50 लाक रुपये लिए थे. 1 जून को जब रिजल्ट आया तो लिस्ट में उसका नाम नहीं था.

About dhamaka