Breaking News
Home » Main News » ईदगाह में चार युवकों ने पढ़ी हनुमान चालीसा, लगाए जय श्रीराम के नारे, गिरफ्तार

ईदगाह में चार युवकों ने पढ़ी हनुमान चालीसा, लगाए जय श्रीराम के नारे, गिरफ्तार

Spread News with other

यूपी के मथुरा के नंदबाबा मंदिर परिसर में धोखे से नमाज पढ़ने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अभी ये विवाद पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि अब मथुरा स्थित गोवर्धन इलाके की ईदगाह में हनुमान चालीसा पढ़ने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गोवर्धन के ही रहने वाले 4 युवक सौरभ लंबरदार, राघव मित्तल, कान्हा ठाकुर और कृष्णा ठाकुर ईदगाह कैम्पस में दाखिल हुए और हनुमान चालीसा पढ़कर जय श्रीराम के नारे लगाने लगे।

जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये। आनन-फानन में चारों आरोपियों की गिरफ्तारी की गई।

शांति भंग का प्रयास करने वालों से सख्ती से निपटेंगे: डीएम
इस पूरे मामले में एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर का कहना है कि मथुरा को हिंदू-मुस्लिम सौहार्द के प्रतीक के रूप में जाना जाता है और ऐसे में किसी भी समुदाय के व्यक्तियों को शांति भंग करने की परमिशन नहीं दी जाएगी। ऐसे कार्य करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

उधर मथुरा के डीएम सर्वज्ञ राम मिश्र ने कहा कि कानून से बड़ा कोई नहीं है। कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार की अव्यवस्था फैलाने की कोशिश ना करे।

About dhamaka