Breaking News
Home » Relationship » इस काम से पति-पत्नी के रिश्ते में आता ही जाएगा निखार

इस काम से पति-पत्नी के रिश्ते में आता ही जाएगा निखार

प्यार करने और किसी का प्यार पाने का एहसास कितना खूबसूरत होता है, इसे शब्दों में तो बयां नहीं किया जा सकता। प्यार अपनेपन का एहसास दिलाता है, खुश रहना सिखाता है, मुश्किलों से लडने का हौसला देता है। प्यार एहसास साथ हो, तो हर चीज खूबसूरत नजर आने लगती है और वैसे भी मुहब्बत करने के लिए कोई खास समय मुकर्रर नहीं किया जा सकता।

Image result for पति-पत्नी के रिश्ते में आता ही जाएगा निखार

अगर सब कुछ रूटीन से चल रहा है तो इसक अर्थ है कि कोई परेशानी है। अगर सचमुच ऎसा हो रहा है तो रूटीन को बदलना जरूरी है। लाइफ में सब कुछ अपनी रफ्तार से और व्यवस्थित तरीके से चलता रहता है, लेकिन कई बार रोमैंटिक लाइफ में नीरसता आने लगती है। अपनी प्यारभरी लाइफ में दोबारा रंग भरना चाहते हैं तो एक हल यह है कि अपनी एकरस जिन्दगी से कुछ वक्त के लिए दूर चले जाएं। कई बार सिर्फ जगह बदलने से खोई हुई भावनाएं लौट सकती हैं। ऎसी कुछ जगहें हैं, जहां आप अपनी लव लाइफ को फिर से एक्सप्लोर कर सकते हैं।

Image result for पति-पत्नी के रिश्ते में आता ही जाएगा निखार

अपनी एनीवर्सरी के दिन दोनों मिलकर शादी के अलबम और वीडियो को देखते हुए बीते हुए हसीन लम्हों को याद करें।
रोमांटिक सा संगीत म्यूजिक प्लेयर पर लगाएं, गुलाब की कुछ पंखडियां बाथ टब में डालें और संगीत की धुन के साथ एक-दूसरे के साथ अपनी लय को फिर से बनाएं। ठीक उस तरह, जिस तरह शादी के शुरूआती दिनों करते थे, जब एक-दूसरे से कुछ-कुछ अनजान थे। थोडी झिझक, थोडा रोमांच अपने मने के संदेश को बौडी तक पहुंचने दें। इन पलों में सारी थकान, तनाव को अलविदा कह दें और बस एक-दूसरे को खुश करने के बारे में सोचें। पूर मन और कामनाओं से किया गया प्रेम दुनिया की हर दौलत से बढ कर है। इसके आगे सब बेकार है।

About dhamaka