Breaking News
Home » Entertainment » इरफान खान की आखरी फिल्म रह गई अधूरी,अब पूरा करेंगे ….

इरफान खान की आखरी फिल्म रह गई अधूरी,अब पूरा करेंगे ….

इरफान खान की मौत के बाद गम में ...

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को मुंबई में देहांत हो गया। माना जाए तो अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) है, लेकिन आपको बता दें, उन्हें ध्यान में रखते हुए पिछले 5 साल से एक स्क्रिप्ट पर काम चल रहा था। लेकिन उनके देहांत से स्क्रिप्ट धरी की धरी रह गई। आनंद गांधी (Anand Gandhi) इरफान के साथ काम करना चाहते थे लेकिन उन्हें इस बात का दुख है कि फिल्म को बनाने में उन्हें इतान वक्त लगा।

आनंद गांधी ने बताया कि “इरफान खान के बाद अब वो अपनी फिल्म के खास रोल के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेना चाहते हैं। इसके अलावा वो एक ऑस्ट्रेलियन एक्टर ह्यूगो वीविंग को भी फिल्म की कास्ट में शामिल करना चाहते हैं।”

आनंद, इरफान को ही दिमाग में रखकर अपनी अगली फिल्म की कहानी लिख रहे थे। ये कहानी कोरोना वायरस से मिलती जुलती थी और फिल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले 5 साल से काम चल रहा था। लेकिन इरफान खान के देहांत से आनंद गांधी को बड़ा झटका लगा है।

उन्होंने कहा कि “मैं दिल से चाहता था कि इस फिल्म में इरफान खान हों। लेकिन अब वो हमारे बीच नहीं हैं।” उन्होंने आगे कहा- “सुशांत मेरे अच्छे दोस्त हैं। इसीलिए मुझे लगता है कि वो मेरे साथ जरुर काम करेंगे। इसके अलावा अभी फिल्म में अहम किरदारों के लिए एक्ट्रेसेस को भी फाइनल किया जाना अभी बाकी है।”

हालांकि अभिनेता का इसपर कोई कमेंट नहीं आया है। वैसे बता दें, इरफान खान की जगह कोई अभिनेता ले सकता। इरफान खान की बोलती आंखों और जानदार अभिनय के जरिए फैंस के दिलों में खास जगह बना चुके है।

About dhamaka