Breaking News
Home » Entertainment » इंडियन आइडल वीकेंड शो :नेहा कक्कड़ के लिए बेटे आदित्य का रिश्ता लेकर पहुंचे उदित नारायण

इंडियन आइडल वीकेंड शो :नेहा कक्कड़ के लिए बेटे आदित्य का रिश्ता लेकर पहुंचे उदित नारायण

लोगों के बीच काफी पॉपुलर इंडियन आइडल इस बार दर्शकों को एक और एंटरटेनिंग एक्सपीरियंस देने वाला है. दरअसल, इस बार शो में बॉलीवुड के दो दिग्गज सिंगर्स अल्का याग्न‍िक और उदित नारायण आने वाले हैं. तो फिर शो में एक शाम दिग्गज सुरों के नाम रहेगा. लेकिन बात सिर्फ यहीं नहीं खत्म होती है. इस वीकेंड इंडियन आइडल शो में खूब मस्ती-मजाक देखने को मिलेगा.इस बार शो में नेहा कक्कड़ के ससुराल वालों से भी ऑडियंस रुबरू होंगे.

Image result for इंडियन आइडल वीकेंड शो में नेहा कक्कड़

दरअसल, शो के अपकमिंग प्रोमो में आदित्य नारायण के पापा और सिंगर उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ शो में पहुंचे हैं. उन्होंने शो के दौरान इंडियन आइडल की तारीफ तो की है लेकिन साथ में नेहा कक्कड़ को भी आदित्य के नाम से खूब टीज किया. उदित शो के प्रति अपनी पसंद का भी जिक्र करेंगे. उदित कहते हैं कि इंडियन आइडल एक बेहतरीन शो है और उन्होंने इंडियन आइडल के 11वें सीजन को शुरू से फॉलो किया है.

शो से संबंधित बातों के अलावा उदित ने एक बेहद सरप्राइजिंग बात भी पब्ल‍िकली बोली है. उन्होंने कहा कि वे नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहू बनाना चाहते हैं. इसके बाद शो के मंच पर उदित और नेहा के अलावा आदित्य नारायण और उनकी मां भी साथ आए. नेहा कक्कड़ के साथ नारायण परिवार एक कंप्लीट फैमिली लग रही है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

About dhamaka