Breaking News
Home » Women Power » इंटरनेशनल विमंस-डे के उपलक्ष में हैल्थ अवेयरनेस को लेकर होगी इटर्नल-पिंक वूमनिया कार रैली, करीब 800 महिलाएं होंगी शामिल

इंटरनेशनल विमंस-डे के उपलक्ष में हैल्थ अवेयरनेस को लेकर होगी इटर्नल-पिंक वूमनिया कार रैली, करीब 800 महिलाएं होंगी शामिल

Spread News with other

महिलाओं को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने, समाज में लैंगिक समानता स्थापित करने और बीमारियों से निदान के प्रति उन्हें परिवार में निर्णायक भूमिका में लाने के उद्देश्य से महिलाएं पिंकसिटी की सड़कों पर कार ड्राइव करेंगी। इंटरनेशनल विमंस डे के उपलक्ष्य में इटर्नल हॉस्पिटल और पिंक वूमनिया क्लब के तत्वावधान में 1 मार्च 2020 को जवाहर सर्किल पर इटर्नल पिंक वूमनिया कार रैली आयोजित की जाएगी। इस कार रैली में पार्टिसिपेंट्स स्लोगन, कार डेकोरेशन, ड्रेसिंग सहित अनेक फन एक्टिविटीज के माध्यम से “ईच फ़ॉर हैल्थ, ईच फ़ॉर इक्वल” का संदेश देंगी।

गुरुवार को हुए कार्यक्रम में पिंक वूमनिया क्लब की फॉउंडर कनु मेहता, इटर्नल हॉस्पिटल की को-चेयरपर्सन व एमडी डॉ. मंजू शर्मा, सीईओ डॉ. प्राचीश प्रकाश एवं सीओओ डॉ. विक्रम सिंह चौहान ने रैली के पोस्टर का विमोचन किया। रैली में करीब 800 वूमन्स पार्टिसिपेट करेंगी। सबसे खास बात ये है कि इसमें हॉस्पिटल की विमंस स्टाफ के अलावा जयपुर के कई विमंस क्लब की मेंबर्स कार चलाकर हैल्थ और जेंडर इक्वलिटी का संदेश देंगी। पिंक वूमनिया क्लब की फॉउंडर कनु मेहता ने बताया कि 1 मार्च को सुबह 7.30 बजे जवाहर सर्किल से रैली की शुरुआत होगी, जिसे स्टेट हैल्थ एश्योरेंस एजेंसी की सीईओ श्रीमती शुचि त्यागी, आईएएस, परिवहन मंत्री श्री प्रताप सिंह खाचरियावास, इटर्नल हॉस्पिटल की एमडी डॉ. मंजू शर्मा, सीईओ डॉ. प्राचीश प्रकाश सहित गणमान्यजन झण्डी दिखाकर रवानगी देंगे।

About dhamaka