Breaking News
Home » Entertainment » आशा ताई ने कहा ;मेरी स्पीड, दक्षता मुझे 40 का महसूस कराती हैं

आशा ताई ने कहा ;मेरी स्पीड, दक्षता मुझे 40 का महसूस कराती हैं

Spread News with other

आशा भोसले 88 वर्ष की हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह खुद को 40 का महसूस करती हैं। पाश्र्व गायिका कहती हैं कि वह अपनी उम्र से करीब आधी महसूस इसलिए करती हैं, क्योंकि, वह गति और दक्षता में भरोसा करती हैं। गायिका ने कहा, “मुझे लगता है कि यह मेरी गति और दक्षता है। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहती हूं और इसे तेजी के साथ करना चाहती हूं। उदाहरण के लिए मैं वास्तव में तेजी से खाना बनाती हूं। अन्य लोग रसोई से बाहर निकल जाते हैं (हंसते हुए), क्योंकि वे मेरी गति के साथ मेल नहीं खा पाते हैं। वैसे मजाक छोड़ दें, तो मैं अपने संगीत के प्रति ईमानदारी का सम्मान करती हूं। ईमानदारी मेरा एक अभिन्न अंग है। इसने मुझे पीड़ा भी पहुंचाई है, लेकिन मेरे 87 वर्षों में मैं हमेशा से ईमानदार रही हूं कि मुझे काम और जीवन, दोनों में क्या करना है।”

इस साल अपने जन्मदिन के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, “मैंने अपना 87वां साल पूरा कर लिया है और अपने 88वें पड़ाव में आ गई हूं, लेकिन मुझे अब भी मैं 40 की लगती हूं! मुझे आशा है कि मेरी तरह आप सब भी जीवन के बारे में सकारात्मक महसूस करेंगे।”

इस साल उनका जन्मदिन महामारी के कारण करीबी परिवार के साथ मना। इसपर उन्होंने कहा, “इस कोविड-19 स्थिति के मद्देनजर मैंने हेयरस्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट और डिजाइनर के तौर पर खुद का वीडियो शूट किया है। मैंने इसका लुत्फ उठाया है। मैंने बहुत से व्यंजन बनाए हैं। मैंने अपना जन्मदिन अपने पोते जनाई और रंजाई और अपने बेटे आनंद और बहू अनुजा के साथ बिताया। मुझे यह बहुत पसंद आया।”

About dhamaka