Breaking News
Home » Entertainment » आराध्या बच्चन का मेकअप करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं ट्रोल

आराध्या बच्चन का मेकअप करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं ट्रोल

मुंबई : ऐश्वर्या एक बार फिर से ट्रोल हुईं लेकिन इस बार वजह उनका अपनी बेटी के प्रति ओवरप्रोटेक्टिव होना नहीं बल्कि कुछ और ही था. दरअसल ये मौका था आराध्या बच्चन के जन्मदिन का और इस दिन जश्न में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या और अभिषेक समेत सभी शामिल थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अक्सर अपनी बेटी के प्रति ओवर प्रोटेक्टिव रहती हैं और यही वजह है कि उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया जाता है.
एक यूजर ने लिखा, “बनावटीपन की हद.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि बच्चों पर इतना मेकअप किया जाना मुझे डरा रहा है.

ऐश्वर्या को ट्रोल करना लोगों ने तब शुरू किया जब तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर आईं. क्योंकि तस्वीरों में आराध्या हेवी मेकअप के साथ नजर आ रही थीं. छोटी बच्ची के इतना मेकअप करने के लिए ऐश्वर्या ट्रोल होने लगीं.

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये पहली बार नहीं है कि जब हम आराध्या को इतने मेकअप के साथ देख रहे हैं.” किसी ने लिखा, “बच्चों पर इतना मेकअप लगाना ठीक नहीं.”
ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने कान्स 2019 (Cannes 2019) में अपने लुक से काफी सुर्खियां बटोरी। इस दौरान वो फिश कट डुअल टोन गाउन में नजर आईं। इस बार ये कान्स में अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ पहुंची हैं। इन दोनों की यहां से काफी तस्वीरें देखने मिल चुकी है। लेकिन एक तस्वीर ऐसी भी है जिससे ऐश्वर्या लोगों के निशाने पर आ गईं।
Image result for आराध्या की मेकअप वाली Photos पर ट्रोल

Image result for आराध्या की मेकअप वाली Photos पर ट्रोल

उनकी इस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करते हुए उन्हें सलाह दी कि उनकी बेटी बिना मेकअप के ज्यादा खूबसूरत लगती है। साथ ही यूजर ने ये भी कहा कि आराध्या की अभी मेकअप करने की उम्र नहीं ,है क्योंकि अभी वो बच्ची हैं और उनकी नाजुक स्किन पर ब्यूटी प्रोडक्ट के केमिकल्स का बुरा असर पड़ेगा। हर बार इस क्यूट फैंमिली की तस्वीरों पर लाइक करने वाले यूजर को यकीनन इस बार उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया।

About dhamaka